दहेज नहीं लाई तो पार की अमानवीयता की हदें

महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
ग्वालियर: मायके से दहेज में पांच लाख रुपए नहीं लाने पर पति ने पत्नी के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी और उसे घर से निकाल दिया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मिल इलाके की है। घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। महलगांव निवासी महिला ने शिकायत की है कि वर्ष 2019 में उसका विवाह हजीरा कांच मिल निवासी अभिषेक सिंह से हुआ था। विवाह के कुछ माह तक तो सब ठीक रहा और उसके बाद पति उसे मायके से दो लाख रुपए लाने के लिए प्रताड़ित करने लगा।

शुरूआत में उसने सोचा समय के साथ सब ठीक हो जाएगा, लेकिन इसके बाद पति ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और उसे प्रताड़ित करने के लिए अप्राकृतिक कृत्य की घटना को अंजाम दिया। इसी बीच उसने बेटी को जन्म दिया और उसके बाद तो पति ने उसे काफी परेशान किया और अब दहेज में पांच लाख की मांग करने लगा। जब उसने इनकार किया तो पति ने उसे घर से निकाल दिया। घर से निकाले जाने पर पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर काउंसलिंग कराने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी तो मामला दर्ज कर लिया है।

Next Post

दो शातिर नकबजन पकड़े गए, जेवर बरामद

Sun Jun 23 , 2024
जबलपुर: थाना गोरा बाजार व क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्यवाही में दो शातिर नकबजन पकड़े गए, जिनका नाम सौरभ चौधरी पिता दशरथ चौधरी उम्र 23 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती रांझी एवं शुभम बिरहा पिता बल्लू और बलराम बिरहा उम्र 25 साल निवासी पुरानी बस्ती रांझी को पड़कर इनके कब्जे से […]

You May Like