घर के आंगन से गांजे का लहलाता हुआ पेड़ बरामद, मोरवा पुलिस की कार्रवाई

अपने शौक के लिए उगाया था गांजा

सिंगरौली : मोरवा पुलिस अपने क्षेत्र में हो रहे अवैध कार्यों पर लगाम कसने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे किया। वहीं आज घर में लगाए गए गांजे के पेड़ के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी दुद्धिचुआ रोड पर एक व्यक्ति अपने घर के आंगन में गांजे का पेड़ लगा रखा है।

इस जानकारी को वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। इसके बाद एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देश पर मोरवा निरीक्षक कपूर त्रिपाठी ने टीम गठित कर आरोपी पिंटू कुमार रैदास पिता ज्ञानधारी चर्मकार उम्र 30 वर्ष निवासी नूरी मोहल्ला पुरानी दुद्धिचुआ रोड के घर पर रेड कार्रवाई की गई। जहां पुलिस को उसके आंगन से 30 हजार कीमत का करीब 9 फीट ऊँचा गांजे के पेड़ जिसका वजन करीब डेढ़ किलों आंका गया है। जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 8/20 (ए) एनडीपीएस एक्ट कायम कर गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त कार्यवाही में एसआई एनपी तिवारी, प्रआर संजय सिंह, राहुल सिंह, अजीत सिंह परिहार, आर मंगलेश्वर सिंह, सुरेश परस्ते, अमित द्विवेदी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
बारिश के दिन घर में धुसे पानी का वीडियों हुआ था वायरल
पिछले दिनों हुई बारिश का पानी युवक के घर घुस गया जहां लोगों ने युवक के घर घुसे पानी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। जहां वायरल वीडियो में युवक के घर के आंगन में लगे गांजे का पेड़ भी साफ नजर आ रहा था। घर में घुसे पानी का वीडियो पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने भी देखा कि युवक के घर में बारिश का पानी किस कदर भरा हुआ है लेकिन इसी बीच वीडियो में एक पेड़ देख पुलिस का माथा ठनका पुलिस उसे यह पेड़ गांजा जैसे नजर आया जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि युवक ने घर में गांजा लगाकर रखा है।

Next Post

चिकित्सक की लापरवाही से आंचल की हुई थी मौत

Sun Sep 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अक्षत पाली क्लीनिक का कथित चिकित्सक गिरफ्तार, क्लीनिक में ऑक्सीजन भी नही था चितरंगी : मासूम बालिका की मौत चिकित्सक की लापरवाही से हुई है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी अक्षत पाली क्लीनिक के कथित […]

You May Like