एटीएस फैज़ान को खण्डवा लाई, कोर्ट ने भेजा जेल

खण्डवा :इंडियन मुजाहिदीन सहित अनेक आतंकी संगठनों से सम्बद्ध होने के आरोपी खण्डवा के संदिग्ध आतंकी फैज़ान को आज एटीएस की टीम खण्डवा लेकर आई।
एटीएस की टीम फैजान को पहले उसके घर पर ले गई जहां उसके घर पर फिर तलाशी ली गई। इसके बाद उसे मेडिकल चेक अप के लिए जिला अस्पताल लाया गया। बाद में फैजान को विशेष न्यायाधीश एडीजे मनोज कुमार मंडलोई की कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए है।पुलिस की गाड़ी में बैठते हुए उसने अपने हथकड़ी बंधे हाथ की दो उँगलियों से विक्ट्री का वी निशान बनाकर यह मेसेज देने की कोशिश की जैसे वो अपने मकसद में कामयाब हो गया हो।

जिला अस्पताल के डॉक्टर धर्मेंद्र पाटील ने बताया कि फैज़ान को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया था, सब कुछ सामान्य था। पुरानी बीमारी छोड़कर सब कुछ नार्मल था, उसे स्टोन की बीमारी थी जिसका इलाज होकर उसे राहत मिल गई थी। अभी सब नार्मल है, शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है।अपर लोक अभियोजक मनीष बरोले ने बताया कि न्यायालय ने प्रकरण में कार्यवाही हेतु अगली तारीख 22 जुलाई तय की है। कोर्ट के आदेश के बाद उसे खण्डवा की जननायक टंट्या भील जेल भेज दिया गया। यहाँ से उसे भोपाल जेल भेजा जायेगा। न्यायालयीन प्रक्रिया के तहत किसी भी आरोपी को जहाँ से गिरफ्तार किया गया हो वहां की अदालत में पेश किया जाना जरुरी है। पांच दिन की पुलिस रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद आरोपी फैज़ान को जेल रिमांड के लिए ही पेश किया गया था।

Next Post

महिला और उसके दो बच्चों के शव घर से और पति का रेलवे ट्रैक से बरामद

Wed Jul 10 , 2024
सतना:मध्यप्रदेश के सतना जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सुबह एक महिला और उसके दो बच्चों के शव घर से बरामद किए गए, जबकि महिला के पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार […]

You May Like