लापता युवती के मामले में स्टेटस रिपोर्ट तलब

जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट ने गुमशुदा लडक़ी के मामले में राज्य शासन को स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिये है। एक बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर एक्टिंग चीफ जस्टिस संजीव सचदेवा व जस्टिस विनय सराफ की युगल पीठ ने मामले में बैतूल के कलेक्टर, एसपी, एसएचओ और अंकित कुमार को नोटिस जारी कर जवाब पेश करने के निर्देश दिये है।

बैतूल निवासी एक पिता की ओर से यह बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की गई है। जिसमें कहा गया है कि उनकी बेटी बहुत समय से लापता है। इस मामले में 19 जुलाई को पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामले में आशंका व्यक्त की गई है उनकी पुत्री को अंकित कुमार ने अगवा कर लिया है। कोई कार्रवाई नहीं होने पर हाईकोर्ट में याचिका पेश की गई। सुनवाई पश्चात् न्यायालय ने स्टेटस रिपोर्ट तलब करते हुए अनावेदकों को जवाब पेश करने के निर्देश दिये है।

Next Post

रक्षा सचिव मनीला में भारत-फिलीपींस संयुक्त रक्षा सहयोग समिति की बैठक में शामिल होंगे

Tue Sep 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 10 सितम्बर (वार्ता) रक्षा सचिव गिरिधर अरमाने कल मनीला में भारत-फिलीपींस संयुक्त रक्षा सहयोग समिति की पांचवीं बैठक की सह-अध्यक्षता करेंगे। रक्षा मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि इस बैठक की सह-अध्यक्षता फिलीपींस के राष्ट्रीय […]

You May Like