विष्णुदत्त शर्मा ने बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

भोपाल, 11 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आज यहां प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस जनरल स्वर्गीय बिपिन रावत के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

श्री शर्मा ने श्रद्धांजलि अर्पित कर पहले सीडीएस के रूप में जनरल रावत के निधन को अपूर्णीय क्षति बताते हुए कहा कि तीनों सेनाओं को एक कमान के अधीन लाकर सशक्त बनाया और उनके बीच समन्वय की भूमिका का निर्वहन किया। उन्होंने सेना के आधुनिककरण के साथ चीन और पाकिस्तान और अन्य देशों को बखूबी जवाब देने का कार्य किया। उनके नेतृत्व में ऐसी घटनाओं पर विराम लगा, जो आतंकवाद प्रेरित होती थीं। उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण समय में सेनाओं का नेतृत्व किया।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि जनरल बिपिन रावत ने अपनी बहादुरी से सभी को कायल किया। ऐसे असाधारण योद्धा को सलाम। श्री शर्मा ने जनरल बिपिन रावत समेत दुर्घटना में हताहत हुए सभी सैन्य अधिकारियों और जवानों की आत्मिक शांति की कामना की।

श्रद्धांजलि के अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, प्रदेश कार्यालय मंत्री राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र पटेल, प्रदेश प्रवक्ता हितेष वाजपेयी, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ब्रिगेडियर ए.पी. सिंह, विकास बोंदरिया, राघवेन्द्र गौतम, सुरजीत सिंह चौहान सहित जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

भोपाल में मिले कोरोना के सात नए मामले, 77 हुए सक्रिय मरीज

Sat Dec 11 , 2021
भोपाल, 11 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के सात नए मरीज मिलने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 77 हो गयी है, जिनका इलाज किया जा रहा है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान 5,603 सेंपलों की जांच की गयी, जिसमें कोरोना […]