सांसद के गृह ग्राम में टूटा रिकार्ड 95 प्रतिशत मतदान

बुरहानपुर। जिले के बुरहानपुर और नेपानगर विधानसभा में मतदान को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह दिखा। खंडवा सांसद व लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील के गृह ग्राम बोहरडा में 95 प्रतिशत मत डले। जानकारी देते हुए सांसद के भाई शिवा पाटील और प्रवीण गुंजाल ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के विकसित भारत के संकल्प पर मतदाताओं ने अपनी मुहर लगाई है। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि एक किसान पुत्र जब रिकॉर्ड मतो से विजयी होगा तो निश्चित ही ग्राम जिले तथा सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र का विकास होगा बोहरडा के बुथ क्रमांक 59 में कुल 651 मतदाता है इनमें से 621 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

संतोष भाई श्रॉफ के यहा किए ठाकुरजी के दर्शन:-खंडवा सांसद व लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील एवं जयश्री भाभी ने सुंदर नगर में मतदान पश्चात निवास पर ठाकोरजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

Next Post

जिले में निर्बाध,सुगमता एवं शांतिपूर्ण रूप से मतदान संपन्न, 74.05 प्रतिशत हुआ मतदान

Mon May 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत न्यूज, बुरहानपुर। जिले में लोकसभा आम निर्वाचन.2024 के तहत नेपानगर विधानसभा क्षेत्र.179 एवं बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र.180 में आज 13 मई 2024 को निर्बाद्धए स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण रूप से मतदान संपन्न हुआ। इस दौरान कलेक्टर एवं जिला […]

You May Like