लखनऊ से हैदराबाद जा रहे ट्रक में भडक़ी आग

चालक-परिचालक ने कूदकर बचाई जान, लाखों की क्षति
 
जबलपुर:लखनऊ से हैदराबाद जा रहे विद्युत केबल वायर से लदे एक ट्रक में आग भडक़ गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। चालक परिचालक ने कूदकर जान बचाई। घटना जबलपुर-दमोह सीमा के 27 मील के पास हुई। घटना की सूचना तत्काल पाटन दमकल को दी गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन जब तक लाखों की क्षति हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक 16 चक्का ट्रक क्रमांक आरजे 36 जीए 4313 का चालक विद्युत मंडल के केबल वायर लादकर लखनऊ से हैदराबाद जा रहा था। दोपहर डेढ़ बजे ट्रक जैसे ही  जबलपुर-दमोह सीमा के 27 मील के समीप पहुंंचा तभी ट्रक में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग भडक़ गई। चालक ने ट्रक को रोकर कूदकर जान बचाई और फायर बिग्रेड को सूचित किया। सूचना मिलते ही पाटन फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक लाखों का नुकसान हो चुका था। इस दौरान जबलपुर-तेंदूखेड़ा मार्ग में करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा।
 दमोहनाका में कचरे के ढेर में लगी आग
रविवार दोपहर 1 बजे दमोहनाका मेें कचरे के ढेर में आग लग गई। जिसके बाद घटना की सूचना नगर निगम दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग बुझाई।

Next Post

उज्जैन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह स्मार्ट सिटी कार्यालय के सामने स्थित केंद्र पर मतदान के लिए पहुंचे

Mon May 13 , 2024
उज्जैन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह स्मार्ट सिटी कार्यालय के सामने स्थित केंद्र पर मतदान के लिए पहुंचे Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like