बैठक में चुनाव जीतने का दिया मंत्र और पढ़ाया एकता का पाठ

कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष पहुंचे रीवा, कार्यकर्ताओं की ली बैठक, कुछ लोग राजनीति में स्वार्थ के लिये आते है: डा0 गोविंद सिंह

नवभारत न्यूज

रीवा, 1 अप्रैल, गर्मी की तपन के साथ लोकसभा चुनाव का पारा भी चढ़ता जा रहा है. कांग्रेसियों को भाजपा में जाने से रोकने में असफल कांग्रेस रीवा में लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है. सोमवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष रीवा पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव जीतने का मंत्र दिया.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी डा0 गोविन्द सिंह अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे एवं पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना ने निवास में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के दौरान नेता द्वय ने कार्यकर्ताओं से सीधे शब्दों में कहा कि यहां पर मौजूद हर व्यक्ति यह मानकर चले कि वह खुद प्रत्याशी है और वह चुनाव लड़ रहा है. जब हम यह सोच लेंगे तो जीत को कोई रोक नहीं सकता. हर जगह भाजपा के खिलाफ जबरदस्त माहौल बना हुआ है, हम सबको उनके भ्रष्टाचार एवं मनमानी पूर्ण नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी. इस दौरान पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर एक जुटता के साथ चुनाव लड़ा जाए तो हार की कहीं गुंजाइश नहीं होती. हर नेता अपना पोलिंग और सेक्टर संभाल लेगा तो स्थितियां अपने आप मजबूत हो जाएगी. एक सवाल के जवाब में डा0 गोविन्द सिंह ने कहा कि कुछ लोग राजनीति में स्वार्थ के लिये आते है और भ्रष्टाचार में छूट मिलने एवं जेल जाने के डऱ से यह भाजपा में शामिल हो जाते है. भाजपा में जाकर इनके सारे अपराध समाप्त हो जाते है. इस दौरान राहुल भैया ने कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि रीवा में कांग्रेस की जीत वर्तमान परिवेश में सुनिश्चित है बस उस उत्साह को अगले 26 अप्रैल तक बनाए रखना है. इस दौरान महापौर अजय मिश्र बाबा, पूर्व विधायक विद्यावती पटेल, राजेन्द्र मिश्रा, गुरूमीत सिंह मंगू, शिव प्रसाद प्रधान मौजूद रहे.

पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने थामा कांग्रेस का हाथ

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच दल बदल का दौर जारी है. कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता से लेकर बूथ लेबल तक के कार्यकर्ता भाजपा का दामन थाम रहे है. इसके उलट मऊगंज से पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने सोमवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की बनाई पार्टी भाजश से विधायक रह चुके है और अभी 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर सिरमौर से चुनाव लड़े थे. जिसमें करारी हार मिली थी.

Next Post

अनियंत्रित टैंकर दुकानों और विद्युत डीपी में घुसा दो की मौके पर मौत चार घायल हुए

Mon Apr 1 , 2024
बाग. बाग में सोमवार सुबह बस स्टैंड से सटे बायपास रोड से एक टैंकर अनियंत्रित होकर लोगो को रौंदता हुआ दुकानों और विद्युत ट्रांसफार्मर में घुस गया ।इस भयावह दुर्घटना में बस स्टैंड की दुकानों पर खड़े दो लोगो की मौके पर मौत हो गई वहीं चार घायल हो गए […]

You May Like