कैंपर के टक्कर से मोटरसाइकिल में सवार बालक की मौत

महिला समेत तीन घायल, बाघाडीह में हुआ हादसा

सिंगरौली :बरगवां थाना क्षेत्र के बाघाडीह मार्ग में शुक्रवार की रात करीब 8 बजे कैंपर वाहन की चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिसमें पॉच साल के एक मासूम बालक की मौत हो गई। वही बालक की मॉ सहित तीन लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय बैढऩ में चल रहा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महेश प्रजापति उम्र 28 वर्ष निवासी तिनगुड़ी ने अपनी मॉ मानवती प्रजापति उम्र 47 वर्ष एवं पुत्र हिवांश उम्र 7 वर्ष एवं भाई हद्यांश उम्र 5 वर्ष को लेकर घर जा रहा था कि मोटरसाइकिल वाहन क्रमांक एचएफ डील्कस यूपी 64 जेड 4815 को कैं पर वाहन क्रमांक एमपी 28 जी 7047 के चालक ने तेज गति से चलाते हुये बाघाडीह सड़क मार्ग में टक्कर मार दिया।

जहां मोटरसाइकिल में सवार हद्यांश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गये। घायलों को पुलिस की मदद से उपचार हेतु अस्पताल के लिए रवाना किया गया।वही पुलिस कैं पर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

Next Post

मोदी को वापस गुजरात भेजें, उद्धव ने किया आह्वान

Sat May 11 , 2024
छत्रपति संभाजीनगर 11 मई (वार्ता) शिवसेना (बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठा बताया है और उन्हें वापस गुजरात भेजने का आह्वान किया है। श्री ठाकरे ने शुक्रवार देर शाम औरंगाबाद संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार चंद्रकांत […]

You May Like