मिर्ची झोंकी,चाकू मारा और डेढ़ लाख रुपए का बैग छीना

नवभारत न्यूज
खंडवा। गांव की महिलाओं को ग्रुप लोन देकर वसूली करने वाले एजेंट के साथ बड़ी घटना हो गई। सिलोदा और छोटा बोरगांव के बीच नाले पर उससे डेढ़ लाख रुपए का बैग छीन लिया ।
मोटरसाइकिल पर टी-शर्ट और जींस पहने युवक ने लूट के लिए तीन तरीके अपनाए।
पहले उसने एजेंट को टक्कर मारी और बैग छीना । जब एजेंट भारी पडऩे लगा तो आंख में मिर्ची झोंक दी । इसके बावजूद चाकू से हाथ काटने की कोशिश की। इतनी मशक्कत के बाद लुटेरा सफल हुआ और बैग लेकर भाग गया।
6 टांके भी आए हाथ में
घटना के बारे में एजेंट ने बताया कि वह सुबह सिलोदा में वसूली का कलेक्शन करने गया था । करीब डेढ़ लाख रुपए एकत्रित किए। वहां से खंडवा बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। इसी बीच यह घटना हो गई। उसके हाथ में 6 टांके भी आए हैं। बड़ी मुश्किल से लोगों ने उसे खंडवा पहुंचाया।
सामने आया तो पहचाना जाएगा
एजेंट शिवाजी चौक स्थित निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता है। उसने कहा है कि यदि आरोपी को पकडक़र उसके सामने लाया जाए, तो वह पहचान भी लेगा। सीएसपी जानकारी लगते ही मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ऐसे आरोपियों की तलाश कर रही है, जो आदतन हैं । इस तरह की सडक़ों पर लूट को अंजाम देते हैं।
सुबह से फॉलो कर
रहा होगा लुटेरा
सिलोदा और आसपास का ही व्यक्ति हो सकता है, क्योंकि लुटेरे को पता होगा कि एजेंट के पास कितना रुपया है। मतलब वह सुबह से ही एजेंट को फॉलो कर रहा होगा। पुलिस ने भी दावा किया है कि जल्द लुटेरे को पकडक़र प्रेस वार्ता ली जाएगी।

Next Post

भारतीय वन सेवा परीक्षा के परिणाम घोषित, ऋत्विका पांडे शीर्ष पर

Wed May 8 , 2024
नयी दिल्ली, 08 मई (वार्ता) संघ लोकसेवा अयोग ने बुधवार को भारतीय वन सेवा परीक्षा 2023 के अंतिम परिणामों की घोषणा की जिसमें 147 अभ्यर्थियों की नियुक्ति किए जाने की अनुशंसा की गयी है। इस परीक्षा में पहले पांच स्थानों पर रहे अभ्यर्थियों में क्रमश: ऋत्विका पांडे, काले प्रतीक्षा नानासाहेब, […]

You May Like