नालियां भरी फुल, सडक़ किनारे लगा कचरे का ढेर

महात्मा गांधी वार्ड अंतर्गत पान दरीबा में बजबजा रही गंदगी  

जबलपुर: स्वच्छ भारत का सपना देखने वाले महात्मा गांधी जी के नाम पर शहर में बने महात्मा गांधी वार्ड क्रमांक 25 में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जहां पर सडक़ किनारे कचरे का ढेर और नालियां पूरी तरह से भरी हुई है। जिसके कारण पूरे क्षेत्र में गंदगी बजबजा रही है। महात्मा गांधी वार्ड के अंतर्गत पान दरीबा क्षेत्र में यह हाल देखने को मिल रहा है। जहां पर नियमित तौर पर सफाई नहीं होने के कारण उसमें कचरा जम चुका है, जिसके कारण नाली का पानी रोड के ऊपर तक दिखाई पड़ रहा है। वहीं लोग यहां पर कचरा आदि फेंक जाते हैं,जिसके कारण यहां कचरे के ढेर रोजाना लगे रहते हैं।
सफाई के नाम पर लगती है झाडू
महात्मा गांधी वार्ड के अंतर्गत रोजाना सफाई के नाम पर झाड़ू ही लगाई जाती है। क्षेत्रीय जनों का कहना है कि यहां पर रोजाना सफाई तो होती है,परंतु सिर्फ झाड़ू लगाकर कचरा इक_ा किया जाता है,वहीं जब कचरे की गाड़ी आती है तब यहां पर कचरा होता है। अगर जिस दिन कचरे की गाड़ी यहां नहीं आती है, उस दिन कचरा नहीं उठता है। इसके अलावा नालियों की सफाई भी नियमित तौर पर नहीं होने से यह पूरी तरह से भर गई हैं, जिसके कारण मच्छर आदि पैदा होते हैं और गंदगी पूरे क्षेत्र में फैल रही हैं।

Next Post

बमबाजी के बाद बदमाश ने की फायरिंग

Wed May 8 , 2024
द्वारका नगर में वारदात से दहशत  जबलपुर:घमापुर थाना अंतर्गत द्वारका नगर में  पुरानी रंजिश के चलते बदमाश ने मंगलवार सुबह एक घर में बमबाजी के बाद फायरिंग कर दी। वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई और आरोपित फरार हो गया।  घमापुर थाना प्रभारी ने बताया कि द्वारका नगर निवासी […]

You May Like