गौवंश से भरे करीब 40 से 45 ट्रकों को पकड़ कर पहुचाया थाने 

नीमच। विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल,गोरक्षा दल व गोभक्तों ने रविवार को पिपलिया मंडी क्षेत्र में गोवंश से भरे कई ट्रकों को पकड़ा है। पशुओं से भरे करीब 40 से 45 ट्रक बताए जा रहे है जो अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है, ट्रको में बेलो व गोवंश को अनेतिक तरीके से ठूस ठूस कर भरा गया हे।जिसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी गाडिय़ों को थाने ले जाकर जांच की जा रही हे।प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल,गोरक्षा दल ओर गोभक्तों को सूचना मिली थी कि निम्बाहेड़ा से नयागांव नीमच के रास्ते मंदसौर की ओर अवैध गोवंश से भरे ट्रक गुजर रहे है जिसपर सभी संगठन के सदस्यों ने पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र में गोवंश से भरे कई ट्रकों को पकड़ा ओर जाच की गई जिसमें बड़ी मात्रा में अवैध तरीके से गोवंश व बेल ठूस ठूस कर भरे हुवे थे।जिसके बाद सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुची ओर सभी ट्रकों को पिपलिया मंडी थाने लाया गया,जहा ट्रकों के चालकों व परिचालकों के विरूद्ध कार्रवाई की जा कर गोवंश की गणना कर उन्हें मुक्त कराकर गोशाला छोड़ा जाएगा।

नयागांव पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल

बता दे की रविवार को बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद और गऊसेवकों द्वारा जो ट्रक बड़ी मात्रा में पकड़े गए हैं वह सभी ट्रक नयागांव चौकी क्षेत्र से होकर गुजरे हैं। और वर्तमान में लोकसभा चुनाव को लेकर नयागांव बैरियर के आसपास चेकिंग पॉइंट भी लगे हैं बावजूद उसके बिना चेकिंग के इतनी बड़ी मात्रा में गोवंश से भरे ट्रक गुजरना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालीया निशान खड़े करते हैं।

Next Post

भाजपा का हर निर्णय देश हित में - हितानंद शर्मा

Sun Apr 28 , 2024
प्रदेश संगठन महामंत्री ने धरमपुरी विधानसभा के शक्ति केंद्र से ऊपर के कार्यकर्ताओ की बैठक ली बैठक में कार्यकर्ताओ को दिए बूथ जितने के मंत्र   धार – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संग़ठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने जिले की धरमपुरी विधानसभा में बैठक कर धरमपुरी विधानसभा के मंडल अध्यक्ष, […]

You May Like