भाजपा का हर निर्णय देश हित में – हितानंद शर्मा

प्रदेश संगठन महामंत्री ने धरमपुरी विधानसभा के शक्ति केंद्र से ऊपर के कार्यकर्ताओ की बैठक ली

बैठक में कार्यकर्ताओ को दिए बूथ जितने के मंत्र

 

धार – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संग़ठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने जिले की धरमपुरी विधानसभा में बैठक कर धरमपुरी विधानसभा के मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, मोर्चो के मंडल अध्यक्ष और विधानसभा में निवासरत जिला पधाधिकारी और शक्ति केंद्र संयोजक ऐसे प्रमुख कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक कि लोकसभा चुनाव तैयारियों को लेकर विशेष चर्चा कर बूथ जितने के मंत्र दिए । बैठक में संभाग प्रभारी राघवेंद्र गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सोमानी, लोकसभा चुनाव प्रभारी नंदकिशोर पाटीदार, संयोजक प्रभु राठौर, सह संयोजक राधेश्याम यादव, क्षेत्रीय विधायक कालू सिंह ठाकुर मंचासीन रहे। सर्व सर्वप्रथम अतिथियों ने भारत माता व भाजपा के पित्र पुरुष के चित्रों पर माल्यार्पण कर बैठक को विधिवत आरंभ किया ।

संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने अपने संबोधन में कार्यकर्तोंओ को कहाँ की भाजपा का हर निर्णय देश हित में होता है। हर कार्यकर्ता धार महू लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की विजय के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार पुन: प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले । भाजपा को धरमपुरी विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर 370 वोट अधिक मिले एवं हमारी पार्टी का मत प्रतिशत 51 प्रतिशत या उससे अधिक हो ।

श्री शर्मा ने यह भी बताया कि हमे किस तथ्यात्मक बातों से जनता के बीच पहुँचना है। और खोखली हो चूँकि कांग्रेस को धार जिले से भी पूरी तरह समाप्त करना है। ओर यह तभी सम्भव है। जब हम हमारी जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से निभाएंगे । सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पहुंच कर पूरी निष्ठा से प्रयास कर तो विजयश्री मिलना निश्चित है और भाजपा प्रचंड बहुमत से धार-महू लोकसभा चुनाव जीतेगी । साथ ही आप सभी को जनता तक ओर बूथ तक के कार्यकर्ता से जीवंत सम्पर्क हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी में पूरा संग़ठन चुनाव लड़ता हैं। संघठनात्मक विषयो के माध्यम से एवं केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की मूलभूत सुविधाओं, जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता से जुड़ने के अलावा भाजपा संगठन द्वारा समय समय पर कार्यकर्ताओ को मार्गदर्शन भी दिया जाता है । आयोजित बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी ने कहा कि जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, मंडल मोर्चा अध्यक्ष , शक्ति केंद्र संयोजक, जनप्रतिनिधियों एवं चुनाव की विशेष व्यवस्था में लगे।

धरमपुरी विधानसभा की बैठक में विधानसभा प्रभारी मुकेश परमार, विधानसभा संयोजक महेंद्र महाजन, सह संयोजक रवि परिहार, विधानसभा के मंडल अध्यक्ष हुकुम वसुनिया, कमलेश मानवे, ओमप्रकाश कामदार, राकेश पटेल, जिला मंत्री पवन कुशवाह, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा, सह मीडिया प्रभारी दीपकसिंह रघुवंशी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जय सूर्या, अंकित भावसार, सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन रवि परिहार ने किया और आभार क्षेत्रीय विधायक कालू सिंह ठाकुर ने माना ।

Next Post

बदलाव की बयार में जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है : नीटू

Sun Apr 28 , 2024
*विकास से बसपा का कोई लेना देना नहीं* मुरैना । कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू ने कहा है कि इस समय बदलाव की बयार चल रही है और इस बदलाव में जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का पूरी तरह मन बना लिया है। भाजपा की हालत उस बदबूदार पानी […]

You May Like