भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आनंद विहार में टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई।

भोपाल। :आग की लपटों को देख लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार हादसे में टेंट हाउस में रखी 20 से 25 गैस सिलेंडर में एक के बाद एक ब्लास्ट हुआ, वहीं क्षेत्र के लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि, यहां अवैध गैस रिफिलिंग का काम किया जाता है। जिसके चलते आज ये बड़ा हादसा हुआ।

हादसे में टेंट हाउस में रखी 20 से 25 टंकियों में भी ब्लास्ट हो गया। जिससे आग ने भयानक रुप ले लिया। सूचना मिलते हो मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

बतादें कि, आग का धुआं काफी दूर से भी दिखाई दे रहा है। वहीं चश्मदीद और स्थानीय लोगों का आरोप है कि गोदाम के अंदर अवैध रूप से गैस रिफिलिंग होती है। गैस रिफिलिंग के कारण ही ये दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान 50 फीट तक टीन शेड उड़े।

Next Post

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की जनता का मिलेगा आशीर्वाद: सिंधिया

Fri Mar 15 , 2024
शिवपुरी,  केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि इस क्षेत्र के लिए मेरा पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया और मेरे द्वारा विकास के जो कार्य कराए गए हैं, उससे मुझे उम्मीद है कि इस क्षेत्र की जनता का […]

You May Like