बदलाव की बयार में जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है : नीटू

*विकास से बसपा का कोई लेना देना नहीं*

मुरैना । कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू ने कहा है कि इस समय बदलाव की बयार चल रही है और इस बदलाव में जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का पूरी तरह मन बना लिया है। भाजपा की हालत उस बदबूदार पानी की तरह है,जो एक गड्डे रुका पानी है,जो बदबू देने लगता है। जनता ने भाजपा को बहुत देख लिया है,भाजपा सिर्फ झूंठ बोलती है। बसपा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा यह एक ऐसी पार्टी है,जिसका कोई एजेंडा या घोषणा पत्र नहीं होता है। विकास और प्रगति से इसका कोई लेना देना नहीं है।

नीटू ने आज कई गांव में सघन जनसंपर्क करते हुए जनता से सीधा संवाद किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी दलित वर्ग ,पिछड़ा वर्ग और आदिवासी वर्ग की भलाई के अनेक कार्य किए हैं। सर्वहारा वर्ग के गरीबों को ऊपर उठाने के लिए आरक्षण दिया।उन्होंने कहा कि मुरैना और श्योपुर में शिक्षा ,स्वास्थ और रोजगार मिले इसके लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।साथ ही पोरसा से श्योपुर तक 6 लेन हाइवे का निर्माण कराया जायेगा। सैनिक स्कूल की स्थापना कराने, क्षेत्र को टूरिज्म का हब बनाने, उद्योग खुलवाने और किसानों को एम एस पी लागू करवाने का हमारा संकल्प है।

Next Post

जीत-हार के गुणा-गणित में जुटे प्रत्याशी और समर्थक

Sun Apr 28 , 2024
० कम मतदान को लेकर अलग-अलग दावे, बड़े दलों की ओर से हो रहे जीत के दावे नवभारत न्यूज सीधी 28 अप्रैल। सीधी संसदीय क्षेत्र-11 में मतदान खत्म होने के बाद से ही जीत-हार के गुणा-गणित में प्रत्याशी और उनके समर्थक जुटे हुये हैं। कम मतदान को लेकर अलग-अलग दावे […]

You May Like