अग्नि सुरक्षा प्रबंध नहीं मिलने पर तीन व्यवसायिक भवन सील

जिला प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

इंदौर:कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर इंदौर के बहुमंजिला इमारतों और व्यवसायिक संस्थानों/भवनों में अग्नि सुरक्षा के प्रबंध सुनिश्चित कराये जा रहें है. अग्नि सुरक्षा प्रबंधों में लापरवाही तथा लेतलाली करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई भी की जा रही है. इसी सिलसिले में आज भ्रमण के दौरान अग्नि सुरक्षा प्रबंध नहीं पाये जाने पर शहर के तीन व्यवसायिक भवन सील किये गये हैं.

अनुविभागीय राजस्व अधिकारी जूनी इंदौर श्री घनश्याम धनगर ने बताया कि आज जिन व्यवसायिक भवनों को सील किया गया उनमें सपना संगीता क्षेत्र के विक्रम टावर और स्टाइल अप टॉवर तथा मधुमिलन क्षेत्र के ग्रेस कबीर टॉवर शामिल है. शहर के बहुमंजिला इमारतों और व्यवसायिक संस्थानों/भवनों के मालिकों और संचालकों को निर्देश दिये गये है कि वे अपने भवनों में अग्नि सुरक्षा प्रबंध शीघ्र ही करा लें अन्यथा उनके विरूद्ध भी कार्यवाही की जायेगी.

Next Post

चौराहों पर लेफ्ट टर्न चौड़ा करें, तकनीकी बाधाएं हटाएं

Fri Jun 28 , 2024
कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ चौराहों का किया भ्रमण शहर में यातायात सुधार की विशेष पहल, यातायात होगा सुगम इंदौर: कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देशन में अभियान चलाकर इंदौर शहर में यातायात सुधार की विशेष पहल की जा रही है. इसी के तहत शीघ्र ही शहर के अनेक चिन्हित चौराहों […]

You May Like