राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार और जाह्नवी के रोमांस से होती है। जान्हवी डॉक्टर हैं और राजकुमार शॉप चलाता है। वह क्रिकेट से जुड़े सामान बेचता है। माही का सपना है कि वह एक दिन क्रिकेटर बनेगा। हालांकि, उसका पिता इसके सख्त खिलाफ होता है। मिस्टर माही को एक बार खुद को साबित करने का मौका मिलता है, लेकिन वह हार जाता है।राजकुमार की तरह जाह्नवी को भी क्रिकेट में दिलचस्पी होती है, लेकिन वह अपने पिता के चलते डॉक्टर बनती है। जब राजकुमार उसका टैलेंट देखता है तो वह उसे क्रिकेटर बनाने के लिए राजी करता है। जाह्नवी को एहसास होता है कि राजकुमार सिर्फ खुद को साबित करने के लिए उसे क्रिकेटर बना रहा है। उसमें कॉन्फिडेंस की कमी होती है कि वह नेशनल लेवल पर खेल पाएगी या नहीं।

शरन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, 31 मई को रिलीज होगी।

Next Post

आर्यन की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे शाहरुख खान

Tue May 14 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अपने बेटे आर्यन की वेबसीरीज स्टारडम में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बतौर निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। आर्यन ‘स्टारडम’ नाम की एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। बताया जा रहा है […]

You May Like