मैं जनता की सेवक हूं और सेवा करना ही मेरा धर्म है:राज्य मंत्री

विरोधी लगा रहें हैं निराधार आरोप, कराऊंगी जांच

नवभारत न्यूज

चितरंगी 10 अप्रैल। मध्य प्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राधा सिंह के खिलाफ कुछ तथा कथित लोगों द्वारा साजिशन पूर्ण तरीके से आरोप लगाया जा रहा है कि सोन घडिय़ाल क्षेत्र से रेत की चोरी कराई जा रही है और कमीशन लिया जा रहा है।

उक्त आरोप को लेकर राज्य मंत्री राधा सिंह ने कहा है कि जनता ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है मैं जनता की सेवक हूं और समाज के सभी वर्गों के कमजोर, जरूरतमंदों के लिए काम कर रही हूं। मेरे काम को देखकर विरोधियों के पसीने छूट रहे हैं। जिसके चलते अनर्गल आरोप लगाया जा रहा है जो निराधार है इसकी जांच कराऊंगी। उन्होंने उक्त आरोपो का खंडन करते हुए कहा कि मेरा रेत कारोबारियों से दूर दूर तक कोई सरोकार नहीं है। विरोधी मेरे का और बढ़ते कद से बौखलाएं हुए हैं। लोकसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे समय में मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम कर विरोधी चुनाव को प्रभावित करने में जुटे हैं। लेकिन वह अपने मनसूबे पर कभी कामयाब नही होंगे। आगे कहा कि जनता ही मेरी भगवान है। जनता की सेवा के लिए हमारी सरकार है, मध्यप्रदेश और देश ही मेरा मंदिर है, यहां की जनता मेरी भगवान है। और जिस दिन से मैं चुनाव जीती हूं उस दिन से सिर्फ जनता की सेवा कर रही हूं। जिन लोगों ने मुझे नाम बदनाम करने की कोशिश की है ऐसे लोगों पर मैं लीगल ऐक्शन लूंगी।

Next Post

817 मतदान केन्द्रों में 7 लाख 13 लाख से अधिक हैं मतदाता:कलेक्टर

Wed Apr 10 , 2024
अधिक से अधिक मतदान करने हेतु मतदाताओं को जागरूक करने में करे सहयोग, कलेक्टर ने पत्रकारों से चुनाव को लेकर किया चर्चा नवभारत न्यूज सिंगरौली 10 अप्रैल। आगामी लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन अलर्ट है। निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ मतदान कराना लक्ष्य है। मतदाता निर्भिक होकर मतदान […]

You May Like