जूडा ने काम बंद रख किया प्रदर्शन, डीन को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर। कमलाराजा अस्पताल में मरीज की मौत के बाद अटेंडरों द्वारा महिला डॉक्टर के साथ मारपीट होने पर जूनियर डॉक्टरों मे काफी आक्रोश है। सोमवार को जूनियर डॉक्टरों ने कमलाराजा अस्पताल के मुख्य गेट पर प्रदर्शन कर एक घंटे तक काम बंद रखा।

उनका कहना था कि पीजी छात्रों की जान दांव पर लगी है। कई बार शिकायत करने के बाद भी सुरक्षा के कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर हमारी मांगों का निराकरण न हुआ तो काम बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने पांच सूत्रीय मांगों को लेकर जीआरएमसी डीन डॉ. अक्षय निगम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन को गंभीरता से लेते हुए डीन ने जेएएच अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ को इन कर्मियों को दूर करने के लिए एक पत्र लिख दिया है। इस मौके पर जूडा अध्यक्ष डॉ. नारायण हरि शर्मा, सचिव डॉ. आदित्य खरे, डॉ. यतेन्द्र सिंह, डॉ. नरेन्द्र मिश्रा सहित अन्य जूनियर डॉक्टर मौजूद रहे।

इन मांगों पर डीन ने अधीक्षक को लिखा पत्र

-जिला अस्पतालों से अनावश्यक सामान्य मरीजों के रैफरल बंद हो, जिससे ओवरलोड कम हो एवं प्राइवेट से रैफर होने वाले मरीजों के साथ क्लीनिकल समरी भेजी जाए।

-अस्पताल मे मुख्य द्वार पर सुरक्षा गार्ड गनमैन तैनात किया जाए।

-सभी वार्ड्स में नर्सिंग ऑफिसर्स की उपस्थिति 24 घंटे सुनिश्चित हो।

-अस्पताल परिसर में अंदर एवं बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि आपराधिक तत्वों की शिनाख्त हो सके।

-अस्पताल परिसर मे अपराध होने पर अस्पताल प्रबंधन द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाए।

Next Post

गुजरात जायंट्स ने दिया यूपी वॉरियर्स को 153 रनों का लक्ष्य

Mon Mar 11 , 2024
नयी दिल्ली 11 मार्च (वार्ता) कप्तान बेथ मूनी की नाबाद 74 रनों की अर्धशतकीय पारी और लॉरा वुलफार्ट के 43 रनों के दम पर गुजरात जायंट्स ने सोमवार को विमेंस प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य दिया है। आज यहां […]

You May Like