गुजरात जायंट्स ने दिया यूपी वॉरियर्स को 153 रनों का लक्ष्य

नयी दिल्ली 11 मार्च (वार्ता) कप्तान बेथ मूनी की नाबाद 74 रनों की अर्धशतकीय पारी और लॉरा वुलफार्ट के 43 रनों के दम पर गुजरात जायंट्स ने सोमवार को विमेंस प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात जायंट्स महिला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात की बेथ मूनी और लॉरा वुलफार्ट की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिये 60 रन जोड़ते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दी। आठवें ओवर में एकल्सटन ने लॉरा को हीली के हाथों कैच आउट कराकर गुजरात का पहला विकेट झटका दिया। लॉरा ने 30 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाये। अगले ही ओवर में अटापट्टू ने दयालन हेमलता को शून्य पर आउट कर पवेलियन भेज दिया। एश्ली गार्डनर 15 रन, कैथरीन ब्राइस 11 रन बनाकर आउट हुई। गुजरात के पांच बल्लेबाज दहाई आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। बेथ मूनी ने 52 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 74 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत गुजरात की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया।

यूपी वॉरियर्स की ओर से सोफी एकल्सटन को तीन विकेट मिले। दीप्ति शर्मा ने दाे विकेट लिये। राजेश्वरी गायकवाड़ और चमारी अटापट्टू ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

Next Post

इमरती देवी ने कहा - कांग्रेस में थीं तो जीतती थीं, जब से भाजपा में आई तो हार रही

Mon Mar 11 , 2024
ग्वालियर। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा है। एक तरफ कांग्रेस से खफा होकर कई नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। दूसरी और विधानसभा चुनाव में हार को लेकर पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक नेत्री इमरती देवी का दर्द एक बार फिर छलका है। कार्यकर्ता सम्मेलन में […]

You May Like