मुंबई ड्रग्स केस के तार मंदसौर से जुड़े?

मंदसौर:  मुंबई ड्रग्स केस के तार अब कहीं न कहीं मंदसौर से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। मुंबई कू्रज शिप ड्रग्स केस के तार मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी और मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर से पहले ही जुड़ गए थे। इस केस में अभिनेता शाहरूख खान का बेटा आर्यन भी आरोपित है। अब इस मामले के तार मंदसौर से भी जुड़ रहे हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मुंबई एनसीबी ने तस्कर अय्यूब के बेटे को श्यामगढ़(मंदसौर) से पकड़ा है। अय्यूब को इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक किलो एमडीएमएम के साथ पकड़ा था।

अय्यूब फिलहाल जेल में बंद है। एएसपी क्राइम ब्रांच जीपी पाराशर ने इस बात की पुष्टि की है। इस बारे में एनसीबी से जानकारी साझा की गई थी।माकड़ी रोड श्यामगढ़ (मंदसौर) के शातिर तस्कर अय्यूब शाह उर्फ माटसाहब को जिला क्राइम ब्रांच ने एक करोड़ 10 लाख रुपये की ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित बैंड-बाजा पार्टी में काम करता था और हाईप्रोफाइल घरानों के बरातियों को ड्रग की सप्लाई करता था। उसके तार टेंट कारोबारी दिनेश अग्रवाल और भिश्ती मोहल्ला के तस्कर रईस उर्फ रईसुद्दीन से जुड़े हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

नहीं हुई सुनवाई तो जनसुनवाई में जहर खाया, कलेक्टर ने कहा मुद्दा मत बनाओ

Wed Oct 13 , 2021
संजय चुन्नू बाजपेई धार :  गांव के दबंग ने रास्ता रोक दिया, पीडत व्यक्ति शिकायतें करता रहा नहीं हुई सुनवाई तो जनसुनवाई में ही जहर खा लिया । कलेक्टर ने कहा यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है व्यर्थ में मुद्दा मत बनाओ । कोई पीड़ित व्यक्ति अपनी जान देने पर […]