धनखड़ ने बैसाखी, मेशादी, वैसाखड़ी, पुथांडु, विशु, नव वर्ष और बोहाग बिहू पर दी बधाई

नयी दिल्ली 13 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने बैसाखी, मेशादी, वैसाखड़ी, पुथांडु, विशु, नव वर्ष और बोहाग बिहू के सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं ।

श्री धनखड़ ने शनिवार को सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में कहा , “देशभर में अनूठे नामों और विभिन्न परंपराओं के साथ मनाए जाने वाले ये त्योहार हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के परिचायक हैं। ये त्योहार आशावाद की एक नई भावना और समृद्ध भविष्य की उम्मीद की प्रतिध्वनित करते हैं।”

उन्होंने कहा, “नयी शुरुआत की खुशी को गले लगाते हुए, आइए हम खुद को विविधता में एकता की उस भावना के प्रति फिर से प्रतिबद्ध करें, जो भारत के सभ्यतागत लोकाचार को परिभाषित करती है।”

श्री धनखड़ ने कहा, “बैसाखी, मेशादी, वैसाखड़ी, पुथांडु, विशु, नव वर्ष और बोहाग बिहू के उल्लासपूर्ण अवसर पर, मैं सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। यह शुभ अवसर सभी के जीवन में खुशियां, सफलता और पूर्णता लाएं।”

Next Post

जीर्णशीर्ण शासकीय भवनों को किया जायेगा पुनर्घनत्वीकरण योजना में शामिल

Sat Apr 13 , 2024
कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक विस्तृत कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश इंदौर:इंदौर शरह में जीर्णशीर्ण हो चुके पुराने अनेक शासकीय भवनों, परिसरों को पुनर्घनत्वीकरण योजना में शामिल किया जायेगा. इन भवनों की रिक्त भूमि का व्यवसायिक उपांतरण करते हुए अनेक शासकीय कार्यालयों के नवीन भवन बनाने के साथ ही […]

You May Like