वो बाप-बेटा अब मुझे गुंडा, डाकू, चोर कह रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि यह उनकी घबराहट है: चौहान

झाबुआ। मैं तो प्रत्याशी निमित्त मात्र हूं असल प्रत्याशी तो कमल का फूल और आप हैं। आप सभी चुनाव लड़वाते और लड़ते हैं, आप सब चुनाव से बहुत अच्छे से परिचित है। मेरा आप सबसे यह विशेष आग्रह है कि नामावली की बहुत अच्छे से जांच करें ताकि हमारे समर्थक एक भी मतदाता का नाम संपर्क से छूटे नहीं। ऐसे सभी समर्थक मतदाता से प्राथमिकता से संपर्क कर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत की संकल्प पूर्णता में झाबुआ की अयोध्या कहे जाने वाले कल्याणपुरा मंडल की अधिक से अधिक सहभागिता होना चाहिए। इसके लिए सतत कार्य करते हुए मंडल के प्रत्येक बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान भाजपा के समर्थन में करवाना है। उक्त विचार भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने कल्याणपुरा में संपन्न कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किए।

कांग्रेस की पूरे हिंदुस्तान में जमीन खिसक रही है

प्रदेश के वन मंत्री नागरसिंह चौहान ने कहा कल्याणपुरा वह क्षेत्र है जो अगर साथ देता है तो कार्यकर्ता को विधायक और बड़ा नेता बना देता है। पहले कैसी भी स्थिति रही हो लेकिन आज झाबुआ क्षेत्र में सबसे ज्यादा बढ़त भाजपा को कल्याणपुरा ही देता हैं। कांग्रेस की पूरे हिंदुस्तान में जमीन खिसक रही है इसीलिए उसके लोग छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं। कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं और दूसरे तो छोड़ो सोनिया गांधी और राहुल गांधी की भी स्थिति भी ऐसी ही है। चार-चार, पाँच-पाँच बार सांसद-विधायक और केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद जनता जब कांतिलाल भूरिया से उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में पूछती है तो एक भी काम नहीं बता पाते। वो बाप-बेटा अब मुझे गुंडा, डाकू, चोर कह रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि यह उनकी घबराहट है। घबराहट इस बात की कांग्रेस शासन काल में जिसके खिलाफ केस बना- बनाकर बहुत परेशान किया। वह छोटे से परिवार से आया व्यक्ति और उसकी पत्नी आज हमारे लिए चुनौती बन गए हैं। चौहान ने कहा वास्तविकता तो यह है कि इस आदिवासी क्षेत्र का विकास भाजपा ने किया है। जिसके शासनकाल में अलीराजपुर जिला बना फिर नर्मदा का पानी लाकर वादा निभाया। रतलाम में मेडिकल कॉलेज और झाबुआ में इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जबकि कांतिलाल भूरिया कृषि मंत्री रहते हुए भी झाबुआ-अलीराजपुर-रतलाम में एक कृषि महाविद्यालय तक नहीं खोल पाए। आप सभी कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा आगामी 5 साल में क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर बदलकर दिखाएगी।

10 झाबुआ-4- भाजपा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती चौहान सम्मेलन को संबोधित करते हुए

Next Post

प्रियंका 13 अप्रैल को आयेंगी उत्तराखंड, दो चुनावी जनसभा करेंगी

Wed Apr 10 , 2024
नैनीताल, 10 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा आगामी 13 अप्रैल को उत्तराखंड के दौरे पर आयेंगी और दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव का उत्तराखंड दौरा लगभग तय है। वह रामनगर और हरिद्वार में दो जनसभायें करेंगी। […]

You May Like