पिस्टल के साथ दबोचा गया गब्बर

जबलपुर: ग्वारीघाट पुलिस ने खारीघाट में दबिश देते हुए एक बदमाश को फायर आम्र्स के साथ गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 1 पिस्टल एवं 1 कारतूस जप्त किया गया। टीआई सक्तूराम मरावी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खारीघाट में  दबिश देकर कोई घटना करने की फिराक में  घूम रहे राहुल सिंह धुर्वे उर्फ  झपेन्द्र उर्फ गब्बर 23 वर्ष निवासी एफसीआई गोदाम के पीछे सेठीनगर गोरखपुर को घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसके कब्जे से पिस्टल, कारतूस जप्त किया गया।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की।
गांजा तस्कर गुड्डू धराया
माढ़ोताल पुलिस ने  ग्राम रेगवां मोड़ पाटन वायपास में दबिश देकर  पुनित उर्फ  गुड्डू विश्वकर्मा 37 वर्ष निवासी  साई कालोनी नगर माढ़ोताल को पकड़ा जिसके कब्जे से  मादक पदार्थ गांजा  620 ग्राम मादक पदार्थ गांजा का मिला। तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Next Post

भूरिया के मप्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने को भाजपा ने आदिवासी सम्मान का अपमान निरूपित किया

Wed Apr 10 , 2024
ग्वालियर: युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के अचानक मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने के मामले को भाजपा ने आदिवासी सम्मान का अपमान निरूपित किया है।भाजपा मध्यप्रदेश के मीडिया प्रमुख आशीष अग्रवाल ने इसको लेकर अपने एक्स एकाउंट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि राहुल गांधी के मध्यप्रदेश […]

You May Like