भूरिया के मप्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने को भाजपा ने आदिवासी सम्मान का अपमान निरूपित किया

ग्वालियर: युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के अचानक मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने के मामले को भाजपा ने आदिवासी सम्मान का अपमान निरूपित किया है।भाजपा मध्यप्रदेश के मीडिया प्रमुख आशीष अग्रवाल ने इसको लेकर अपने एक्स एकाउंट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे का परिणाम आदिवासी नेताओं को खोना पड़ा अपना पद और सम्मान आदिवासी सम्मान की रक्षा के लिए के लिए बड़ी बड़ी बातें करने वाले राहुल गांधी ने कल मंच पर आदिवासियों का अपमान तो किया ही साथ ही जाते-जाते आदिवासी नेता विक्रांत भूरिया को मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने पर भी मजबूर कर दिया?

अब बेचारे विक्रांत करते भी तो क्या करते, पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए त्यागपत्र दे दिया!उल्लेखनीय है कि विक्रांत भूरिया के आज इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस ने एनपी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान ग्वालियर के मितेंद्र सिंह को सौंपने का निर्णय लिया गया है।

Next Post

महाराजपुरा से इंदौर जा रहा मवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा

Wed Apr 10 , 2024
ग्वालियर: रात्रि गश्त में सिरोल थाना पुलिस ने डबरा बायपास पर एक ट्रक पकड़ा है। ट्रक में मवेशियों को ठूस-ठूस कर भरकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने बरामद मवेशियों को […]

You May Like