भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष के पत्नी की संदिग्ध मौत

जबलपुर: भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर हर एंगल में तफ्तीश कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।  जानकारी के मुताबिक अंधमुख बायपास में भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल पत्नी कविता पटेल के साथ रहते है। शनिवार शाम कविता पटेल की अचानक तबियत बिगडऩे पर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।   घटना की जानकारी लगते ही कविता के परिजन भी मौके पर पहुंंच गए। इसके साथ ही  शिव पटेल के समर्थकों, शुभचिंतकों का अस्पताल के बाद जमावड़ा रहा।
 पुत्र की डूबने से हुई थी मौत
विदित हो कि मई 2023 में शिव पटेल के पुत्र अतुल पटेल की  नर्मदा नदी के दद्दाघाट पर नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई थी। हादसे मेंं अतुल के साथ उसका दोस्त अनुराग पटेल भी था जिसकी भी मौत हो गई थी।
जहर खाने की चर्चा
सूत्रों की माने तो कविता  पटेल की मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन चर्चा है कि कविता ने जहरीली वस्तु का सेवन किया है।
इनका कहना है
मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है। मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चल सका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
रमेश कुमार नर्रे, संजीवनी नगर थाना प्रभारी

Next Post

विशिष्ट शालाओं में लाखों खर्च परीक्षा परिणाम चिंता जनक

Sun Apr 28 , 2024
माडल देवसर सीएम राइज चितरंगी, उत्कृष्ट बैढऩ का मामला सिंगरौली :पिछले दिनों 24 अप्रैल को बोर्ड के मुख्य परीक्षा 10वीं एवं 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जहां जिले के विशिष्ट शालाओं में पर्याप्त शिक्षक होने के बावजूद परीक्षा परिणाम बेहद खराब एवं चौकाने वाला है। जिसको लेकर कलेक्टर […]

You May Like