राजनीति में लूट मचाने वाले नहीं, कुर्बानी देने वाले लोगों की जरूरत: प्रियानाथ

-हमारा जिला शांति का टापू बना रहे यह हमारी जिम्मेदारी
छिन्दवाड़ा:लूट मचाने, असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने एवं गरीबों का हक मारने वाले लोगों को बढ़ावा नहीं देना चाहिये, क्योंकि ऐसे लोगों की वजह से शांति का टापू कहे जाने वाले हमारे जिले की छवि बिगड़ जायेगी। इसीलिये हमें ऐसे लोगों को रोका होगा जो अपने स्वयं के हितों को साधने के लिये कुछ भी करने पर उतारू हैं। वहीं दूसरी ओर मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी है जिन्होंने हमारे जिले के विकास के लिये अपना जीवन समर्पित कर दिया। नकुलनाथ जी ने भी यह प्रण लिया है कि वे भी अपनी जवानी अपने संसदीय क्षेत्र के परिवारजनों की उन्नति व प्रगति के लिये समर्पित करेंगे।

उक्त उदगार आज स्थानीय राजीव कांग्रेस भवन में महिला समूहों के आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये कांग्रेस नेत्री श्रीमती प्रिया नकुलनाथ ने व्यक्त किये। उन्होंने अपने उदबोधन में आगे कहा कि आज हमारे जिले में शांति और सदभाव का माहौल है तो निश्चित ही इसमें आप सभी की सहभागिता है किन्तु पूर्व सीएम श्री कमलनाथ व सांसद श्री नकुलनाथ ने भी कभी असामाजिक तत्वों को यहां बढऩे नहीं दिया, उन्होंने कभी ऐस समूह अथवा लोगों का सहयोग नहीं किया जिनकी आपराधिक सोच अथवा कृत्य हो। वही भाईचारा और प्रेम का माहौल आगे भी बना रहे इसके लिये नितांत आवश्यक है कि हम मिलकर पुन: नकुलनाथ को विजयी बनायें। श्रीमती नाथ ने अपने उदबोधन में उपस्थित मातृशक्ति से कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में कार्य लगातार हो रहे हैं। शेष समस्याओं का समाधान भी चुनाव उपरांत किया जायेगा। आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मायें व बहनें उपस्थित रहीं।

Next Post

मतदान केंद्रों पर हो सम्पूर्ण व्यवस्था: राजन

Sat Apr 13 , 2024
भोपाल, 13 अप्रैल  मध्यप्रदेश में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी निर्वाचन के लिये शिकायत निराकरण की व्यवस्था को सुदृढ़ बनायें तथा निर्वाचन सबंधी अपराधों पर सख्ती से कार्रवाई करें। आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री राजन भोपाल में पहले सत्र में भोपाल एवं नर्मदापुरम […]

You May Like