फिर अयोध्या बनी मां राजराजेश्वरी की नगरी, भगवा ध्वज से सजा नगर

शाजापुर, 9 अप्रैल. 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु के आगमन से मां राजराजेश्वरी की नगरी अयोध्या बन गई थी. वही नजारा शहर में मंगलवार को फिर देखने को मिला. जब हजारों राम भक्त प्रभु का जयकारा लगाते हुए नगर से निकले, तो पूरा शहर राम जी के रंग में रंग गया.

मंगलवार को हिन्दू युवा संगठन द्वारा निकाली गई प्रभु श्रीराम की भव्य शोभायात्रा में सैकड़ों की संख्या में प्रभु के भक्त शामिल हुए, जिनका जगह-जगह स्वागत किया गया. शोभायात्रा की शुरुआत महूपुरा चौराहा से हुई, जो धानमंडी, किलारोड, आजाद चौक, राधा टॉकीज चौराहा, नई सडक़, गवली मोहल्ला, बस स्टैंड, टेंशन चौराहा, काछीवाड़ा, सोमवारिया बाजार, कंस चौराहा, वजीरपुरा, धानमंडी, ओंकारेश्वर महादेव मंदिर पहुंची. जहां-जहां से भी शोभायात्रा गुजरी, वहां की सडक़ें फूलों से सज गई, तो वातावरण भी श्रीराम मय हो गया. तो शहर में सैकड़ों स्वागत द्वार भी सजाए गए. जहां उपस्थित युवाओं की टोली ने राम भक्तों के उत्साह को चार गुना बढ़ा दिया. बता दें कि हिन्दू युवा संगठन द्वारा पिछले कई वर्षों से भव्य श्रीराम शोभायात्रा निकाली जा रही है, जो इस बार भी धूमधाम से निकाली गई.

Next Post

तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे मोदी ने चेन्नई में किया रोड शो

Tue Apr 9 , 2024
चेन्नई, 09 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के चरम पर पहुंचने के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में मंगलवार शाम चेन्नई में रोड शो किया। तमिलनाडु की 39 सीटों और पुड्डुचेरी की एकमात्र […]

You May Like