कोरोना के खिलाफ और मजबूत हुई भारत की लड़ाई: मोदी

नयी दिल्ली  (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि देश में कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा 50 करोड़ को पार कर गया है और इससे महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई और मजबूत हुई है ।
प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा,“कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई और मजबूत हुई है। टीकाकरण का आंकड़ा 50 करोड़ को पार कर गया है। हमें उम्मीद है यह संख्या तेजी से और बढ़ेगी और सभी नागरिकों का ‘सबको वैक्सीन मुफ्त वैक्सीन’ अभियान के तहत टीकाकरण सुनिश्चित होगा।”
इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडवीया ने कहा कि आज देश ने 50 करोड़ टीकाकरण का आँकड़ा पार कर लिया है।
उन्होंने कहा कि भारत को
0-10 करोड़ का आँकड़ा छूने में 85 दिन
10-20 करोड़ में 45 दिन
20-30 करोड़ में 29 दिन
30-40 करोड़ में 24 दिन
और 40 से 50 करोड़ टीकाकरण में केवल 20 दिन लगे।
एक ट्वीट में उन्होंने कहा,“कोरोना से लड़ाई में भारत ने प्राप्त की ऐतिहासिक उपलब्धि, देश ने टीकाकरण में 50 करोड़ के आँकड़े को पार किया। सभी को बधाई एवं स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद।”

नव भारत न्यूज

Next Post

माधुरी ने शेयर किया डांस वीडियो

Sat Aug 7 , 2021
मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है। माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। वह नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं। माधुरी दीक्षित ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें […]