रैकी कर बस में सफर कर रहे बुजुर्ग व्यापारी से की थी एक लाख 80 हजार रुपए की लूट, 3 गिरफ्तार 

खरगोन। जिले के बड़वाह थानाक्षेत्र में 20 दिन पहले बुजुर्ग व्यापारी से बस में सफर के दौरान एक लाख 80 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। इस मामले में 4 सदस्यीय गैंग के 3 लुटेरों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से लूट के 40 हजार रुपए के साथ ही लूट मेें इस्तेमाल की गई पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद की है। फिलहाल लूट की योजना बनाने वाला मास्टरमाइंड बदमाश फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना मे शामिल आरोपीयो के है पूर्व मे आपराधिक रिकार्ड भी है। इन्होंने 5 अगस्त को प्रतिष्ठित व्यापारी सुदामा जायसवाल निवासी महेश्वर रोड़ के साथ काटकुट से बड़वाह आते समय लक्ष्मी बस के अंदर सिर पर पिस्टल के बट से वार कर एक लाख अस्सी हजार रुपए नगदी की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। व्यापारी की शिकायत पर घटनास्थल पर आने जाने वाले संभावित सभी रास्तों एवं व्यापारी के काटकूट में बस मे बैठने के बाद से पूरे रूट के लगभग 200 से अधिक कैमरों के सीसीटीव्ही फुटेज देखे गए । परिणामस्वरूप पुलिस टीम को मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई किए घटना दिनांक को आदतन अपराधी गुल्ला उर्फ योगेश, मनीष करजले और गोपी उर्फ बाटू भागते हुए नजर आए थे। उक्त सुचना पर तीनों को पूछताछ के लिए लाया गया। जहां पृथक.पृथक मनोवैज्ञानिक व सख्ती से पूछताछ करने पर जितेंद्र जाट के कहने पर कारित करना स्वीकार किया। घटना में शामिल मास्टरमाइन्ड जितेन्द्र जाट आरोपी मनीष करजले का मौसा है। योगेश उर्फ गुल्ला पर मारपीट, जुआ खेलनेए अवैध वसूली एवं अवैध हथियार रखने के अपराध पंजीबद्ध है कुछ माह पूर्व ही वह जिला बदर से वापस आया है। वहीं मनीष करजले पर छेड़छाड, अपहरण कर बलात्कार एवं मारपीट के अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी गोपी उर्फ बाटु पर मारपीट का एक प्रकरण पंजीबद्ध है। वहीं घटना के मास्टर माईंड जितेन्द्र जाट पर चोरी एवं मारपीट के अपराध पंजीबद्ध है। मास्टरमाइन्ड जाट फिलहाल फरार है।

Next Post

राधा-कृष्ण फेन्सी ड्रेस, मटकी तथा बांसुरी सजाओ प्रतियोगिता हुई

Sat Aug 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर। जेसी मिल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिरला नगर के प्राचार्य डॉ.आर.सी.गुप्ता ने बताया कि विद्यालय में बांसुरी, मटकी सजाओ एवं राधा-कृष्ण फेन्सी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जन्माष्टमी के पूर्व इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। […]

You May Like