चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

हैदराबाद 05 अप्रैल (वार्ता) शिवम दुबे की 45 रनों और अजिंक्य रहाणे की 35 रनों की पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 18वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही और उसने चौथे ओवर में सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र 12 रन का विकेट गवां दिया। इसके बाद आठवें ओवर में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ 21 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। अजिंक्य रहाणे ने 30 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाये। शिवम दुबे ने 24 गेदों में दो चौके और चार छक्के लगाते हुए 45 रन ठोके डाले। डैरिल मिचेल 13 रन बनाकर आउट हुये। रवींद्र जाडेजा 31 रन और महेन्द्र सिंह धोनी एक रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया।

हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन , पैट कमिंस, शाहबाज अहमद और जयदेव उनादकट को एक-एक विकेट मिला।

 

Next Post

रामराज कहीं मिलेगा तो मंडला क्षेत्र में मिलेगा-मुख्यमंत्री

Fri Apr 5 , 2024
मुख्यमंत्री ने मंडला के बीजाडांडी में जनसभा को किया संबोधित फोटो- मंडला 05 अप्रैल नभाप्र. आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र मंडला के विकासखंड बीजाडांडी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आगमन हुआ। यहां मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि देश के अंदर आदिवासी समाज का मान- सम्मान अगर किसी […]

You May Like