अचानक सडक़ पर रपटकर 50 से अधिक वाहनचालक औंधे मुंह गिरे

नवभारत न्यूज

खंडवा। शहर के माता चौक से कहारवाड़ी तक की सडक़ एक्सीडेंटल झोन बन गई। गाड़ी चलाने वाले फिसलकर हाथ पैर तुड़वा बैठे।

दरअसल एक डंपर का ऑयल टैंक फूट गया था। ट्रक माता चौक से कहारवाड़ी की तरफ जा रहा था। लोग सडक़ पर रपटते नजर आए। बाद में पुलिस और समाजसेवियों ने मिलकर स्थिति संभाली। सडक़ पर गिरे हुए तेल पर मिट्टी और डस्ट निगम से डलवाई गई। लोगों को रोककर चेतावनी दी गई, कि वह धीमी गति से जाएं। आइल सडक़ पर गिरने के कारण वे भी फिसल सकते हैं। इतनी समझाइश तक तो जल्दबाजी में करीब 50 से ज्यादा वाहन सडक़ पर धड़ाम हो चुके थे। कई लोगों के हाथ पैरों में भी चोटें आई हैं।

डंपर एमपी 09 एचजी 8569 को रोक कर साइड में खड़ा कर दिया गया। हर्ष बाहेती नाम के युवक को भी चोटें आई हैं। समाजसेवी नारायण बाहेती, घनश्याम वाधवा और सुनील जैन भी मौके पर पहुंचे।

 

ट्रैफिककर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला

 

सडक़ पर एक के बाद एक गिरते नजर आए वाहन चालक। इंदिरा चौक, ओवरब्रिज, बस स्टैंड और पुलिस कंट्रोल रूम के सामने की सडक़ पर ऑयल फैल गया था। सूचना मिलते ही ट्रैफिककर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया था।

Next Post

तेज कार ने सडक़ पर बेदर्दी से कुचला था मासूम

Fri Apr 5 , 2024
पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप,वीडियो वायरल होने से मामला गरमाया   नवभारत न्यूज खंडवा। गणेशतलाई में हिट-एण्ड-रन केस में 8 वर्षीय मासूम को बेदर्दी से कुचल दिया। कारचालक कोई नाबालिग लडक़ी बताई जा रही है। पुलिस ने कार समेत कुछ को पकड़ा, लेकिन बाद में अज्ञात पर एफआईआर […]

You May Like