शाह शनिवार को जबलपुर में गौरव समारोह में लेंगे भाग

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक दिन के दौरे के दौरान आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित ‘गौरव समारोह’ में भाग लेंगे।

भाजपा के मीडिया प्रमुख और सांसद अनिल बलूनी की ओर से शुक्रवार को यहाँ जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार श्री शाह 18 तारीख को जबलपुर) पर वीर आदिवासी जननायक बलिदानी राजा शंकर शाह एवं कुंवर रघुनाथ शाह जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

इसके बाद वह आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के तहत जनजातीय नायकों के सम्मान में आयोजित गौरव समारोह को संबोधित करेंगे।

श्री शाह जबलपुर में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना 2.0 का शुभारंभ भी करेंगे।शाम को वह जबलपुर संसदीय क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त, 2022 को देश की आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं।इसी के मद्देनजर 75वीं वर्षगांठ से एक वर्ष 15 अगस्त से देश भर में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की शुरुआत हो गई है।
यह कार्यक्रम 15 अगस्त 2023 तक जारी रहेंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

विकासपथ पर मील के नए पत्थर

Sat Sep 18 , 2021
किसी भी राज्य का समग्र विकास तभी संभव है जब उसकी अधोसंरचना मजबूत हो. मध्यप्रदेश को मजबूती प्रदान करने के लिए 9 हजार 577 करोड़ रुपए की लागत से कुल 1356 किलोमीटर लंबी 34 सडक़ परियोजनाओं की सौगात महत्वपूर्ण कदम है. इसके साथ ही प्रदेश को देश का लॉजिस्टिक कैपिटल […]