अर्धनग्न लाश मिली, हाथ-पैर गायब

हत्या या हादसा: छानबीन में जुटी पुलिस

जबलपुर। पनागर थाना अंतर्गत ग्राम झुरूझुय टोला परियट नदी में एक अर्धनग्न लाश मिली। मृतक का एक हाथ और एक पैर गायब था। मृतक की हत्या की गई है या वह किसी हादसे का शिकार हुआ है इसका फिलहाल पता नहींं चल सका हैं। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की छानबीन में जुट गई हैं।  पुलिस के मुताबिक राकेश काछी 42 वर्ष निवासी झुरूझुरू ने सूचना कि कंस्ट्रक्शन का काम करता है। ग्राम झुरूझुरू टोला परियट नदी किनारे पत्थर एवं झाडिय़ों के पास एक 40 वर्ष व्यक्ति का शव फंसा मिला।  जिसका वायां हाथ, दाहिना पैर गायब था। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं थे।

3 से 5 दिन पुरानी लाश

मृतक का शरीर पानी से फूल चुका था। शव लगभग 3-5 दिन पुराना है। मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है पुलिस अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास में जुट गई हैं।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस का कहना है कि  पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों मेें हुई इसका फिलहाल पता नहीं चल सका। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा जिसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

 

Next Post

छात्र की हत्या के विरोध में हाईवे पर चक्काजाम

Sun Oct 6 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर। शहपुरा थाना अंतर्गत शासकीय एकीकृत माध्यमिक स्कूल नटवारा  के गेट पर  कक्षा आठवीं के छात्र ने कक्षा नवमीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। इस वारदात के विरोध में शनिवार को आक्रोश […]

You May Like