मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल

नयी दिल्ली, 21 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि अमेरिका में सिख समुदाय को लेकर उन्होंने जो बात कही है उसमे सच्चाई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उसको लेकर झूठ फैला रही है।

 

श्री गांधी ने आज यहां सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा कि विविधता में एकता भारत की पहचान है और उन्होंने जो कुछ भी अमेरिका में कहा है वह सच है क्योंकि हर व्यक्ति को स्वतंत्र रूप से अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है।

 

उन्होंने कहा, “भाजपा अमेरिका में मेरी टिप्पणी को लेकर झूठ फैला रही है। मैं देश-विदेश के हर सिख भाई-बहन से पूछना चाहता हूं- मैंने जो कहा, उसमें कुछ गलत है क्या। क्या भारत को एक ऐसा देश नहीं बनना चाहिए जहां हर सिख-और हर भारतीय-बिना किसी डर के स्वतंत्र रूप से अपने धर्म का पालन कर सके।”

 

श्री गांधी ने कहा “हमेशा की तरह बीजेपी झूठ का सहारा ले रही है। वे मुझे चुप कराने के लिए बेताब हैं क्योंकि वे सच्चाई बर्दाश्त नहीं कर सकते। लेकिन मैं हमेशा उन मूल्यों के लिए बोलूंगा जो भारत को परिभाषित करते हैं: विविधता में हमारी एकता, समानता और प्रेम।”

Next Post

सैमसंग इनोवेशन के 350 छात्रों को मिला फ्यूचर-टेक स्किल्स सर्टिफिकेट

Sat Sep 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सैमसंग इनोवेशन के 350 छात्रों को मिला फ्यूचर-टेक स्किल्स सर्टिफिके गोरखपुर, 21 सितंबर (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां सैमसंग इंडिया के प्रमुख सीएसआर कार्यक्रम ‘सैमसंग इनोवेशन कैंपस’ ने गोरखपुर के दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर […]

You May Like