भाजपा पार्षद ने सीवर चेंबर में उतरकर की सफाई, वीडियो वायरल

*परिषद में भाजपा का बहुमत, फिर भी सुनवाई नहीं*

ग्वालियर। नगर निगम परिषद में भाजपा का बहुमत होने के बाद भाजपा पार्षदों की सुनवाई नहीं हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। वार्ड 15 से भाजपा पार्षद देवेन्द्र राठौर के द्वारा बार-बार निगम आयुक्त व ठेकेदार से सीवर की सफाई संबंधी शिकायत करने के बाद भी जब सुनवाई नहीं हुई तो वह खुद मंगलवार को ओवरफ्लो सीवर में उतर गए। पार्षद को सीवर की सफाई करते देख वहां स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। बाद में पार्षद का सीवर चेंबर साफ करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

वार्ड-15 के गदाईपुरा में पिछले 20 दिन से सीवर जाम होकर ओवरफ्लो हो रहा था। इसके कारण कॉलोनी, मोहल्ला के लोग सीवर के बहते पानी से परेशान हो रहे थे। इसकी शिकायत लेकर लोग बार-बार क्षेत्रीय पार्षद भाजपा नेता देवेन्द्र राठौर के घर के चक्कर लगा रहे थे। इसकी शिकायत भाजपा पार्षछ ने कई दफा निगम आयुक्त व ठेकेदार से की थी। भाजपा का बहुमत परिषद में होने के बाद भी भाजपा पाषर्द की नगर निगम प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा था। मजबूर होकर मंगलवार को पार्षद खुद ही सीवर में उतर गए और सफाई करने लगे। भाजपा पार्षद राठौर ने एक के बाद एक अलग-अलग सीवर चेंबर में उतरकर सफाई की। जिसका वीडियो नगर निगम आयुक्त तक पहुंचा, तो आननफानन में नगर निगम का सफाई अमला गदाईपुरा आया और सफाई कराई। भाजपा पार्षद देवेंद्र राठौर का कहना है कि ग्वालियर नगर निगम के अफसर नींद में हैं। महापौर अधिकारियों की मनमानी पर अंकुश लगाने में पूरी तरह असफल हैं। आज गदाईपुरा में सीवर साफ की है, यदि अधिकारियों का यही निरंकुश रवैया बना रहा तो हर गली मोहल्ले के सीवर को मैं खुद साफ करुंगा। जनता के वोट की कीमत हर हाल में चुकाऊंगा।

Next Post

चिंता में पड़े शहरवासी...अभी तो गर्मी ही शुरू हुई है...

Tue Apr 2 , 2024
गंभीर जलाशय के प्रति होना था ‘गंभीर’….एक ओर की है जरूरत   उज्जैन। शहर में एक दिन छोडक़र जल प्रदाय करने के फैसले से शहरवासी चिंता में पड़ गए हंै। शहरवासियों का यह कहना है कि अभी तो गर्मी के मौसम की शुरुआत ही हुई है और ऐसे में जल […]

You May Like