अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारकर पुलिस ने जब्त किया हथियारों का जखीरा

मुरैना, 02 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुरैना की जिला पुलिस ने आज अवैध हथियार बनाने की एक फैक्ट्री पर छापा मारकर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। इस मामले में मौके से एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया, जबकि उसका एक साथी भागने में सफल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम जरेना स्थित एक मकान में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री संचालित है। इसके बाद चिंनोनी और जौरा थाना पुलिस की सयुंक्त टीम ने मकान पर छापा डाला, तो वहां से दो लोगों ने भागने का प्रयास किया। इसमें से बलबीर कुशवाह को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया, जबकि विजय सिंह कुशवाह भागने में सफल हो गया। मकान की तलाशी में एक अधिया सहित करीब एक दर्जन 315 बोर के हाथ से बने देशी कट्टे,जीवित कारतूस एवं अध बने 315 बोर के कट्टों की 32 बॉडी और अवैध हथियार बनाने की सामग्री के साथ -साथ अवैध हथियार बनाने के कल पुर्जे बड़ी मात्रा में बरामद किए हैं। इस मामले में पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Next Post

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं अतिथि शिक्षक नियुक्त किये जा सकेंगे विशेष पुलिस अधिकारी

Tue Apr 2 , 2024
भोपाल,02 अप्रैल  लोकसभा निर्वाचन सम्पन्न कराने के लिये मध्यप्रदेश में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं अतिथि शिक्षकों को विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) के रूप में नियुक्त किया जा सकेगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मुख्य निर्वाचन अधिकारी मध्यप्रदेश को 28 मार्च को इस आशय की स्वीकृति दे दी […]

You May Like