मेडिकल कॉलेज व जेएएच में कामबंद हड़ताल

ग्वालियर: यहाँ के मेडिकल कॉलेज एवं जयारोग्य अस्पताल में मंगलवार से काम बंद हड़ताल शुरू हो गई। मेडिकल कॉलेजों में ब्यूरोक्रेट्स अफसरों की तैनाती करने के फैसले की जानकारी लगने के बाद इसका विरोध शुरु हो गया है। इससे पहले सोमवार को इन डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया था।जयारोग्य अस्पताल में विभिन्न बीमारियों का इलाज कराने आए मरीजों को बेरंग लौटना पड़ा। जबकि इमरजेंसी में आए मरीजों को इलाज के लिए निजी अस्पतालों का रुख करना पड़ रहा है।

वहीं डॉक्टर्स की हड़ताल के चलते मरीजों के ऑपरेशन टाल दिए हैं। वहीं चिकित्सा शिक्षा विभाग के अफसर मेडिकल टीचर्स की हड़ताल काे बेअसर बता रहे हैं। जीआरएमसी के मेडिकल टीचर्स ने ओपीडी खत्म होने के बाद चिकित्सा शिक्षा विभाग से जुड़े कर्मचारी संगठनों के साथ मीटिंग की थी। इसमें मेडिकल टीचर्स का कहना था कि हमने अफसरों को पत्र लिखकर मिलकर अपनी बात रखने के लिए समय मांगा था लेकिन किसी को हमारी बात सुनने का समय नहीं है। जूनियर डॉक्टरों ने आज ड्यूटी दी लेकिन वे भी अब हड़ताल की चेतावनी दे रहे हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

इंदौर अब दुनिया के सपनों का शहर बनाः मुख्यमंत्री

Wed Nov 23 , 2022
प्रवासी भारतीय दिवस एवं ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में जनभागीदारी के संबंध में संवाद कार्यक्रम इंदौर: इंदौर में अगले जनवरी माह में होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन और इन्वेस्टर्स समिट को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां जारी है. इन्हीं तैयारियों के संबंध में आज यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर […]