अनियंत्रित कार चार लोगो को ठोकर मार कर घुसी घर में, एक की मौत, दो घायल

नवभारत न्यूज

रीवा, 15 सितम्बर, शनिवार की देर रात सडक़ पर दौड़ रही तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके कारण मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. टक्कर मारने का यह सिलसिला यही नहीं रूका. इसके बाद कार एक घर की दीवार तोडक़र घर में जा घुसी, जिसमें तीन लोग बाल-बाल बचे. टक्कर में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए जबलपुर रेफर किया गया है, घटना सुखदेव रेसीडेंसी के सामने की है.

घटना बीती रात 12 बजे शहर के पडऱा इलाके की है. घटना में सुशील पाण्डेय निवासी अंबा की मौत हो गई है. जबकि कृष्णमणि पांडेय और अरविंद पांडेय गंभीर रूप से घायल हुए हैं. अरविंद पांडेय की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जबलपुर के लिए रेफर किया गया है.

बनारस वासुदेव, ऊषा वासुदेव, राजकुमार वासुदेव, आरती और स्वाति वासुदेव घर गिरने की वजह से दीवार की चपेट में आ गए थे जो हादसे में बाल-बाल बचे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद कार सवार लोग वहां से दूसरे वाहन में सवार होकर फरार हो गए.

ऊषा वासुदेव ने बताया कि हम लोग घर के भीतर सो रहे थे, इतने में तेज रफ्तार कार अचानक कई लोगों को टक्कर मारते हुए हमारे घर में जा घुसी, हम लोग घर के भीतर सो रहे थे. कार घुसने की वजह से दीवार टूट गई. जिससे हम लोग दब गए थे. सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू के मुताबिक पूरे मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है. आरोपी चालक की तलाश की जा रही है जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Post

दर्दनाक हादसा: दोस्त के यहां इंदौर से घूमने आये दोस्त सहित दो एमबीबीएस छात्रों की बांध मे डूबने से मौंत

Sun Sep 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सुरेश पाण्डेय पन्ना अजयगढ़ तहसील मुख्यालय से पश्चिम की ओर लगभग 5 किलोमीटर दूर धबारी गांव है वहीं पर बांध बना हुआ है अजयगढ़ आए मेडिकल कॉलेज इंदौर के तीन छात्र आपस में जो दोस्त थे घूमने […]

You May Like