एमवाय परिसर में चंदन के पेड़ बदमाशों ने काटे

इंदौर: एमवाय परिसर और चाचा नेहरु अस्पताल परिसर में लगे चंदन के पेड़ नकाबपोश बदमाशों ने चार चंदन के पेड़ काट कर अपने साथ ले गए. बदमाशों ने पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया, चौकीदार पर पिस्टल तान कर उसे आवाज न करने की हिदायद देते हुए धमकाया. पुलिस को जानकारी मिलते ही प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की.
शहर में चंदन के पेड़ों को काटने वाला गिरोह इन दिनों सक्रिय हो गया है. इस गिरोह में आठ से दस सदस्य बताए जा रहे है, इनमें से कुछ हथियार बंद रहते है. चंदन चोर रात में ही वारदात को अंजाम देते है. इसी तरह की घटना बुधवार को एमवाय परिसर स्थित डॉक्टर शिखा घनघोरिया के घर पर घटी.

डॉक्टर शिखा घनघोरिया ने नव भारत प्रतिनिधि को बताया कि मेरे घर के परिसर में लगा एक चंदन का पेड़ देर रात चोर काटने लगे, जिसकी आवाज आने पर मैंने खिड़की पर आकर बाहर देखा तो आठ से दस लोग पेड़ काट रहे थे. उनके हाथ में बंदूक के साथ ही अन्य हथियार भी थे, ऐसे में मैंने शोर मचाना उचित नहीं समझा और चुप रही. डॉक्टर का कहना है कि पुलिस में इसकी रिपोर्ट की है. वहीं चाचा नेहरू अस्पताल परिसर में रात ढाई बजे नकाबपोश बदमाश बाइक की पार्किंग में घुसे और चौकीदार को पिस्टल दिखाकर धमकाते हुए पार्किंग में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को तोड़ दिया, इसी बीच अन्य नकाबपोश बदमाशों ने चंदन के पेड़ काट अपने साथ ले गए. मामले में एसीपी तुषार सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि अस्पताल पार्किंग से दो और चाचा नेहरू अस्पताल की प्याऊ के पास लगे चंदन कर चोरी हुए है. मामले में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरु की.

कटा हुआ पेड़ नहीं गिरता जमीन पर
चंदन चोर इतने शातिर हैं कि वह अपनी पहचान तो छुपाते ही है, साथ ही चंदन का पेड़ इतने शातिराना अंदाज से काटते हैं कि पेड़ कटने के बाद भी जमन पर नहीं गिरता है, शातिर बदमाश पेड़ को काटने से पहले ही रस्सी से उसे आसपास बांध देते है, जिससे पेड़ गिरने की आवाज तक नहीं आती है.

Next Post

एबी रोड के पांच फ्लाई ओवर आईडीए द्वारा बनाने की चर्चा

Fri Sep 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email फिजीबिलिटी सर्वे का कंसल्टेंट नियुक्त करने का टेंडर जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी इंदौर: एलिवेटेड कॉरिडोर की जगह बीआरटीएस मार्ग पर छह ब्रिज बनाने का काम आईडीए द्वारा किए जाने की चर्चा है. बताया जा […]

You May Like