13 सितंबर को रिलीज़ होगी करीना कपूर खान की फ़िल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की फ़िल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज़ होगी।

करीना कपूर खान स्टारर फिल्म “द बकिंघम मर्डर्स” इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस मिस्ट्री-थ्रिलर के ट्रेलर ने सस्पेंस और इंटेंसिटी का माहौल बना दिया है, जिसकी वजह से दर्शकों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर पहुंच गया है। ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसने इसे एक मस्ट-वॉच मिस्ट्री-थ्रिलर बना दिया है।

“द बकिंघम मर्डर्स” नई और ओरिजनल कंटेंट पेश करती है। कहानी नई है और पहले कभी नहीं देखी गई है। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, फिल्म कई उतार-चढ़ाव का वादा करती है, जो दर्शकों को एक अनोखे और रोमांचक अनुभव कराएगी। यह फ़िल्म फिल्म जसमीत भामरा (जिसे जैज के नाम से भी जाना जाता है) की कहानी बताती है, जो एक पुलिस ऑफिसर और सिंगल माँ है, जिसने हाल ही में एक गोलीबारी में अपने बच्चे को खो दिया है। करीना कपूर खान ने जैज़ की भूमिका निभाई है। उनके किरदार का हालिया दर्द तब फिर से सामने आता है जब उसे एक लापता बच्चे का मामला दिया जाता है। कहानी कई सरप्राइजेज से भरी है, जो इसे एक्साइटिंग होने के साथ इमोशंस से भरी हुई बनाती है। इस फ़िल्म से करीना कपूर खान बतौर प्रोड्यूसर अपनी शुरुआत कर रही हैं। वैसे तो वे पिछले 25 सालों से लीडिंग एक्ट्रेस हैं, लेकिन यह फिल्म उनके करियर में एक खास कदम है। उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए एक अनोखे जॉनर, एक मिस्ट्री थ्रिलर को चुना है।

द बकिंघम मर्डर्स” ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने ग्लोबल प्रीमियर के साथ अपनी इंटरनेशनल अपील दिखाई है। इसे वहां शानदार रिव्यू और फीडबैक मिला है। यह फिल्म 2023 मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई गई है।

इस फ़िल्म में करीना कपूर खान वह एक गंभीर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं, जो मुश्किल हालात से जूझती है।

ट्रेलर देख पहले ही पता चल गया है कि यह एक बहुत ही एंटरटेनिंग और सस्पेंस से भरी थ्रिलर होने वाली है।

यह फिल्म एंटरटेनमेंट की दुनिया के दो बड़े नाम, प्रोड्यूसर एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच होने वाला एक और कॉलेबोरेशन है। वीरे दी वेडिंग और क्रू जैसी पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा बनाने के बाद, यह जोड़ी अब एक नए जॉनर को एक्सप्लोर कर रही है।

Next Post

दूरसंचार विभाग और ट्राई ने उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उठाए कदम

Wed Sep 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, (वार्ता) गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से दूरसंचार विभाग और भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) दूरसंचार सेवाओं के उपयोगकर्ताओं के उपयोग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सहयोगात्मक कदम उठा रहे हैं। दूरसंचार विभाग […]

You May Like