ग्वालियर-बेंगलुरु फ्लाइट हुई रद्द, स्टार्ट नहीं हुआ विमान, हुआ हंगामा

ग्वालियर: ग्वालियर से बेंगलुरु के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट सोमवार को रद्द करनी पड़ी। विमान में अचानक खराबी आने की वजह से ऐसा हुआ, जबकि यात्रियों को चेक इन करा दिया गया था। बोर्डिंग पास लेकर यात्री विमान में बैठ भी गए, लेकिन उड़ने का समय पास आते ही जब विमान स्टार्ट नहीं हुआ तो पता चला कि कुछ खराबी आ गई है।इसके बाद विमान से अनाउंसमेंट होता रहा कि कुछ देर इंतजार किया जाए, फिर भी स्टार्ट नहीं हुआ तो यात्रियों को नीचे उतारा गया। बेंगलुरु जाने के लिए इस फ्लाइट में 155 यात्रियों ने बुकिंग की थी, अधिकतर बोर्डिंग कर चुके थे।

एयरपोर्ट पर आकर यात्रियों ने हंगामा किया और नाराजगी जताई। अब कंपनी की ओर से मंगलवार को यात्रियों के लिए फ्लाइट की व्यवस्था की गई है। बता दें कि ग्वालियर से बेंगलुरु के लिए विमान सेवा में सबसे ज्यादा यात्री संख्या मिलती है। यही कारण है कि यह फ्लाइट फुल जैसी स्थिति में रहती है। रक्षाबंधन के त्योहार के चलते इन दिनों हवाई सेवाओं से लेकर ट्रेनों में भीड़भाड़ की स्थिति थी।
एयर इंडिया की ओर से यात्रियों को बताया गया कि उन्हें मंगलवार को पूर्व टिकट पर ही बेंगलुरु भेजा जाएगा। इसके लिए अलग से स्पेशल विमान या रुटीन फ्लाइट के माध्यम से ही व्यवस्था की जाएगी। रुटीन फ्लाइट का समय 3.30 बजे है।

इनका कहना है
एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में कुछ खराबी के कारण विमान ग्वालियर से बेंगलुरु नहीं उड़ान भर सका। कंपनी की ओर से मंगलवार को जाने के लिए यात्रियों को विकल्प दिया गया है।
– काशीनाथ यादव, डायरेक्टर, एयरपोर्ट, ग्वालियर

Next Post

भाजपा नेता भीकम के वायरल वीडियो से हड़कम्प, पार्टी ने दिया नोटिस

Tue Aug 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वीडियो में बड़े नेताओं को कह रहे अपशब्द ग्वालियर:भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी के निर्देशानुसार भाजपा जिला महामंत्री राजू पलैया ने सोमवार को भाजपा नेता भीकम खटीक को नोटिस दिया है। पलैया ने खटीक से कहा कि सोशल […]

You May Like