भाजपा नेता भीकम के वायरल वीडियो से हड़कम्प, पार्टी ने दिया नोटिस

वीडियो में बड़े नेताओं को कह रहे अपशब्द
ग्वालियर:भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी के निर्देशानुसार भाजपा जिला महामंत्री राजू पलैया ने सोमवार को भाजपा नेता भीकम खटीक को नोटिस दिया है।
पलैया ने खटीक से कहा कि सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमो से यह ज्ञात हुआ कि एक वीडियों में खटीक भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं एवं वहां पर पार्टी के विरूद्ध अनर्गल वार्तालाप किया जा रहा है। अब खटीक को भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी के समक्ष 7 दिन के अंदर स्पष्टीकरण देना होगा।
गौरतलब है कि भाजपा नेता और पार्षद भावना कन्नौजिया के पिता भीकम खटीक का आज वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे स्पीकर नरेंद्र सिंह, सांसद भारत सिंह सहित कई बड़े नेताओं को अपशब्द कहते दिखाई दे रहे है। इसे चिड़ियाघर में बाल रेल चलाने के ठेके को लेकर चल रही खींचतान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Next Post

अब ग्वालियर में भी खुला टाइम बैंक

Tue Aug 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर: टाइम बैंक ऑफ इंडिया के ग्वालियर चैप्टर की प्रथम मीटिंग एडमिन सुभाष सक्सेना के निवास स्थान पर हुई। ग्वालियर चैप्टर के एडमिन सुभाष सक्सेना ने बताया कि, एकाकी परिवार के विस्तार, ओसत आयु में वृद्धि, अस्वस्थता […]

You May Like