सेल्सफोर्स इंडिया ने ऋण प्राप्ति के लिए डिजिटल लेंडिंग सुविधा लॉन्च की

मुंबई (वार्ता) सेल्सफोर्स ने डिजिटल लेंडिंग फ़ॉर इंडिया की आगामी डिजिटल लेंडिंग सुविधा लॉन्च करने की घोषणा की है जो बैंकों और ऋणदाताओं को ग्राहक को ऋण देने के लिए डिजिटल तरीके से एक मंच प्रदान करेगा, साथ ही डिस्कनेक्ट किए गए, पुराने प्लेटफार्मों को बनाए रखने की लागत और बोझ को संभावित रूप से कम करेगा।

कंपनी ने आज यहां कहा कि डिजिटल लेंडिंग फ़ॉर इंडिया विशेष रूप से देश के ग्राहकों को सेवा देगा।
इस प्लेटफ़ॉर्म को सेल्सफोर्स के ग्राहक डेटा के साथ बैंकिंग और वित्तीय डेटा के साथ एकीकृत किया जा सकता है।
सेल्सफोर्स के फाइनेंशियल सर्विसेज क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म पर निर्मित, यह एकीकरण ऋण आवेदन प्रक्रिया के लिए ग्राहक जानकारी का एक दृश्य प्रदान करता है और तेजी से प्रोसेसिंग और स्वीकृति में मदद करता है।

डिजिटल लेंडिंग फॉर इंडिया होम, ऑटो और पर्सनल लोन के लिए आवेदनों के लिए प्रवेश, अंडरराइटर रिव्यू और प्री-डिस्बर्समेंट ऑपरेशन के लिए एक एकीकृत मंच प्रदान करता है।

सेल्सफोर्स के प्री-कॉन्फ़िगर और कॉन्फ़िगर सोलूशन्स, तेजी से टाइम-टू-वैल्यू सुनिश्चित करते हैं और ऋण प्रोसेसिंग के समय को कम करते है।

Next Post

सऊदी अरब ने अपने नागरिकों से तुरंत लेबनान छोड़ने का आह्वान किया

Sun Jun 30 , 2024
काहिरा, 30 जून (वार्ता) लेबनान के शिया आंदोलन हिजबुल्लाह और इजरायल के बीच युद्ध से जुड़े सुरक्षा खतरों के बीच सऊदी अरब ने अपने नागरिकों से तुरंत लेबनान छोड़ने का आह्वान किया है। लेबनान में सऊदी दूतावास ने यह जानकारी दी। दूतावास ने शनिवार को कहा, “लेबनान गणराज्य में सऊदी […]

You May Like