बत्ती गुल किसानों ने किया चक्का जाम

महेश्वर – (अश्विन पिपल्दे) तहसील के ग्राम छोटीखरगोन के किसान खेत की बिजली नहीं मिलने से परेशान हुए । खेत की बिजली नहीं मिलने से गुस्साए किसानों ने धामनोद बड़वाह मार्ग के बीच छोटी खरगोन के समीप चैतन्य धाम के सामने चक्का जाम, कर दिया । आवागमन में राहगीरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा । बीती 26 मई को शाम पांच बजे के करीब काफी तेज आंधी तूफान आया था। इसी वजह से क्षेत्र में काफी नुकसान हुआ। कई जगह पेड़ गिरे थे तो कई जगह बिजली के खंबे । बिजली विभाग के कर्मचारी 4 दिन में बिजली की मरम्मत कर बिजली चालू कराने में असफल हुए । इसी वजह से किसानो ने बीच सड़क पर चक्काजाम कर दिया । करीब साढ़े तीन घंटे तक किसान बिजली की समस्या को लेकर धरना देते रहे । चक्काजाम की जानकारी मिलने पर 1 घण्टे बाद थाना मंडलेश्वर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसानों को समझाने का सफल प्रयास किया लेकिन किसान बिजली की मांग पर कायम रहे।

इनका कहना

जब इस विषय पर नव भारत महेश्वर संवाददाता अश्विन पिपल्दे ने एसडीएम अनिल कुमार जैन से शाम को चर्चा की तो एसडीएम ने कहा की 26 मई को को आंधी तूफान में लाइन के खंबे गिर गए थे । इसी वजह से ये दिक्कत आई है। इसका हमने निराकरण कर दिया है और लाइट सुचारू रूप से चालू कर दी गई है। किसान संतुष्ट होकर अपने घर चले गए हैं – अनिल कुमार जैन अनुविभागीय अधिकारी मंडलेश्वर (एसडीएम)

Next Post

रेत का अवैध खनन करने का मामला कलेक्टर ने लगाया 72 लाख रुपए का जुर्माना

Thu May 30 , 2024
खरगोन. कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने महेश्वर तहसील के ग्राम जलकोठी निवासी कन्हैया पिता रामलाल कहार पर शासकीय चरनोई मंद की भूमि से रेत का अवैध उत्खनन करने पर 72 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जिला खनिज अधिकारी श्री सावन चौहान ने बताया कि 17 फरवरी 2020 को ग्राम […]

You May Like