सौंसर डकैती कांड: कुख्यात गैंग से लूटा गया माल बरामद

सौंसर। पुलिस ने सौंसर डकैती कांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर तकरीबन 6 लाख से अधिक का मसरूका बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े और आरोपी को तलाश कर रही है इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों को रवाना किया है।

 

गौरतलब है कि सौंसर में 02-03 अगस्त की मध्य रात्री राजेन्द्र सावल के निवास पर घर की ग्रिल काटकर अंदर घुस गए। उनकी पत्नी को बंधक बनाकर डरा धमका कर सोने की अंगूठी, सोने की चेन, गले का मंगलसूत्र, कान की लटकन, चांदी की पायल, 06 नग घड़ी, एवं नगदी 35 हज़ार लेकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पड़ोस से दो बाइक चोरी कर भाग निकले। इस मामले में थाना सौंसर में राजेन्द्र सावल की रिपोर्ट पर धारा 310(2), 331(6) भारतीय न्याय संहिता 2023 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

 

पुलिस ने की कार्रवाई

 

डकैती की घटना कारित करने वाले 08 डकैतो को 29 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। न्यायालय ने डकैती कांड के 6 आरोपीयों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। वही 1 आरोपी रोमियो निवासी गुलगांव जिला रायसेन, जस्सू उर्फ कुर्तिया निवासी थरम्डरा जिला विदिशा को 05 दिन की पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ की। उक्त आरोपियों की निशादेही पर जिला अमरावती के पिपलागढ़ काली माता मंदिर थाना वरूड़ के पास जंगल में एक पेड़ के नीचे करीब दो फीट गहरा गड्‌ढे से डकैती में लूटे गये मशरूका जप्त किया गया हैं। इधर डकैती में शामिल अन्य आरोपियों की सघनता से तलाश कर गिरफ्तारी करने पुलिस की टीमें रखाना की गई हैं।

 

आरोपियों से जप्त मशरूका

 

आरोपियों से 4 सोने की चूड़ी कीमती करीब 2 लाख 80 हजार, 1 सोने का मंगलसूत्र कीमती करीब 1 लाख 40 हजार, 1 सोने की गले की चैन कीमती करीब 1 लाख 5 हजार, 02 जोड़ी कान के फूल कीमती करीब 70 जाहर, 2 जोड़ी कान की लटकन कीमत करीब 70 हजार, 7 सोने की अंगूठी कीमती करीब 5 लाख 60 हजार जप्त की गई है।

Next Post

सड़कों पर बेसहारा घूम रहे तीन मवेशियों की हुई मौत, एक्शन में सीएमओ 

Tue Sep 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email * ट्रैक्टर में लोडकर लाये जा रहे थे मवेशी,ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन मवेशियों की हुई मौत नवभारत न्यूज सीधी 3 सितम्बर।शहर में बेसहारा घूम रहे गौ वंशों को व्यवस्थित करने के उद्देश्य से नगर पालिका परिषद […]

You May Like