सोनी हत्याकांड: तीन आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर:  ग्वारीघाट थाना अंतर्गत नावघाट में हुई समित उर्फ सोनू तिवारी निवासी लार्डगंज की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में यह बात सामने आई कि गालीगलौज करने पर हत्या की वारदात हुई।विदित हो कि 28 अगस्त की देर रात्रि  नर्मदा नदी नाव घाट के पास  श्याम बेण्ड वाली गली लार्डगंज  निवासी  समित उर्फ सोनू तिवारी की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस द्वारा सीसीटीव्ही फुटेज खंगले गये,  फुटेज के आधार पर चिन्हित कर पतासाजी करते हुये रांझी निवासी अमित बेन, निखिल गौड एवं रोहित लोधी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर तीनो ने अपने अन्य दो साथी गोलू एवं आदित्य सोनकर उर्फ आदि के साथ मिलकर  नर्मदा घाट पर हुये विवाद पर समित उर्फ सोनू पर चाकू से हमला करना स्वीकार करते हुये बताये कि निखिल गौड का जन्मदिन मनाने ग्वारीघाट गये थे, नाव घाट के किनारे एक व्यक्ति लेटा हुआ था, जिसे उठाये तो गालीगलौज कर कहने लगा कि क्यो उठाये हो एवं विवाद करने लगा तो चाकू  से हमला कर भाग गये थे।
गोली-आदित्य फरार
प्रकरण में आरोपी गोलू एवं आदित्य सोनकर उर्फ आदि के घर पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन दोनों फरार है जिसकी तलाश जारी है।  पकडे गये आरोपी अमित बेन उर्फ अंश नवाब की निशादेही में घटना में प्रयुक्त 1 बटनदार चाकू, निखिल गौड से एक मोटर सायकिल जप्त कर ली गई है।

Next Post

पहले से कार्यरत लोगों को हटाना अनुचित: हाईकोर्ट

Sat Aug 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email स्कूलों में कार्यरत वोकेशनल ट्रेनर्स को बड़ी राहत जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट ने अपने एक आदेश में कहा है कि प्रदेश के स्कूलों में कार्यरत वोकेशनल ट्रेनर को हटाकर नई नियुक्तियां करना अनुचित है। जस्टिस संजय यादव की […]

You May Like