सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘युध्रा’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्म ‘युध्रा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘युध्रा’ को लेकर चर्चा में हैं। एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे।फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है जबकि कहानी श्रीधर राघवन ने लिखी है।

फिल्म ‘युध्रा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत में ही सिद्धांत चतुर्वेदी की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है।वह कहते हैं, ‘मरने से पहले, महाभारत का एक मशहूर किस्सा मैं आपको सुनाता हूं। अभिमन्यू ने मां के पेट से चक्रव्यूह में घुसने का रास्ता तो सीख लिया लेकिन कभी चक्रव्यूह भेद नहीं भाया।’ इसी के साथ सिद्धांत को एक खूंखार अवतार में दिखाया जाता है। आपको लगा मैं अभिमन्यू हूं, मैं उसका बाप अर्जुन हूं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘युध्रा’ में सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल की अहम भूमिका है। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Post

06 सितंबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी फिल्म किल

Sat Aug 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) लक्ष्य ,राघव जुयाल और तान्या मानिकतला की फिल्म किल 06 सितंबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित तथा धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के तहत हीरू यश जौहर, […]

You May Like