आरोपी को सूरत से पकड़ लाई पुलिस

 मारने के लिए दिए थे 10-10 हजार

सतना:मैहर के राजनगर स्थित सीमेंट कंपनी के यूनियन लीडर मनीष शुक्ला की हत्या का मामला अब सुलझता दिख रहा है। पुलिस ने इस मामले में सूरत से एक आरोपी गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को सतना लेकर आई है। के एक और आरोपी को सतना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे गुजरात के सूरत से पकड़ा। इस मामले में फेक्ट्री के एचआर हेड संजय सिंह समेत अब तक 11 आरोपी पकड़े जा चुके हैं।पुलिस के मुताबिक सीटू यूनियन के लीडर मनीष शुक्ला की हत्या के आरोप में मैहर पुलिस ने दीपांशु उर्फ रीशु परिहार पिता योगेंद्र सिंह (25) निवासी पतौरा थाना नागौद को गिरफ्तार किया है। दीपांशु उन तीन लोगों में शामिल था, जिन्होंने 10-10 हजार रुपए लेकर मनीष शुक्ला की हत्या को अंजाम दिया था। 19 सितंबर को दीपांशु उर्फ रीशु ने दीपू उरमलिया और संजीव शुक्ला के साथ मिलकर यूनियन लीडर मनीष शुक्ला पर हरनामपुर बाइपास के पास जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके बाद इलाज के दौरान मनीष शुक्ला की जबलपुर में 23 सितंबर को मौत हो गई थी। घटना के बाद से दीपांशु उर्फ रीशु फरार हो गया था।

सूरत से सतना ले आई
पैसे लेकर हत्या करने वाला दीपांशु उर्फ रीशु वारदात के बाद गुजरात भाग गया था। पुलिस उसकी तलाश लगातार कर रही थी। साइबर सेल की टीम भी निगरानी कर रही थी। इसी बीच आरोपी दीपांशु उर्फ रीशु के सूरत में होने की खबर मिली। मैहर पुलिस की टीम सूरत पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर सतना ले आई।
मोबाइल की हो रही जांच
इस मामले में अब तक 11 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात करने के लिए एचआर हेड संजय सिंह के जब्तशुदा मोबाइल के कॉल रिकार्ड भी जांच रही है। इस मामले में कर्मचारी संगठन सीटू ने अन्य कई और लोगो के भी शामिल होने का संदेह एसपी से मिलकर जताया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

किशोरी की कुएं में डूबने से मौत

Tue Oct 4 , 2022
जबलपुर: चरगवां थाना अंतर्गत ग्राम बेनी सिंह पिपरिया में एक किशोरी की कुएं में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने बताया किदेवी सिंह 35 वर्ष निवासी ग्राम बेनीसिंह पिपरिया […]