डिज़्नी एडवेंचर पर मिलेगा डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन की कहानी अनुभव

नयी दिल्ली 23 अगस्त (वार्ता) अगले वर्ष सिंगापुर से रवाना होने वाले डिज़्नी एडवेंचर पर डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन की कहानी अनुभव करने का मौका मिलेगी।
डिज़्नी क्रूज लाइन डिज़्नी एडवेंचर पर सात थीम वाले एरिया में से एक के बारे में सभी जानकारी प्रस्तुत कर रही है, जो 2025 में सिंगापुर से समुद्री लहरों के सफर पर रवाना होगा। इस क्रूज़ का सेंट्रल हब डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन, 100 साल के वीरतापूर्ण और दिल को छू लेने वाले डिज़्नी रोमांच से प्रेरित एक आकर्षक, मंत्रमुग्ध करने वाली घाटी होगी। डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन के कलरफुल लैंडस्कैप्स मेहमानों को उनके पसंदीदा पात्रों के साथ डिज़्नी की कहानियों के पन्नों पर ले जाएंगे। वाइब्रेंट, ओपन-एयर गार्डन को तीन-डेक की ऊंचाई वाले, आश्चर्यजनक स्टोरीबुक कैसल आर्ट पीस के सामने स्थापित किया जाएगा, जो डिज़्नी क्रूज लाइन जहाज पर अपनी तरह का पहला है। इस जगह में एक अत्याधुनिक थिएट्रीकल प्लेटफॉर्म भी शामिल होगा जो प्रिय डिज़्नी कहानियों को जीवंत करेगा, दो क्विक-सर्विस फूड ज्वाइंट, एक आकर्षक बार और गार्डन-व्यू स्टेटरूम्स के साथ एक अलग ही अनुभव प्रदान करेगा।
वॉल्ट डिज्नी इमेजिनियरिंग की पोर्टफोलियो कार्यकारी निदेशक लॉरा काबो ने कहा “ डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन डिज़्नी एडवेंचर का दिल और आत्मा है, जहां हमारे मेहमान हमारी डिज़्नी, पिक्सर और मार्वल कहानियों से बिल्कुल नए तरीके से बातचीत करेंगें। इस जगह के आकार और पैमाने ने हमें अपने अनुभवात्मक डिज़ाइन के साथ बड़े सपने देखने और नई चीज़ों को आज़माने के कई अवसर प्रदान किए, जिससे हमारे मेहमानों के लिए नए-नए मनोरंजन से लेकर स्वादिष्ट भोजन और कई जादुई आश्चर्यों (मैजिकल सरप्राइजिज) तक का पहला अनुभव हुआ। डिज़्नी कहानी कहने की समृद्ध विरासत में निहित, हम एक ऐसा क्षेत्र बना रहे हैं जो नए रोमांच के द्वार खोलेगा और मेहमानों को अपना मैजिक तैयार करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”
डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन डिज़्नी एडवेंचर पर सात यूनिक थीम वाले क्षेत्रों में से एक है, जिनमें से प्रत्येक अविश्वसनीय पात्रों और अद्वितीय अनुभवों से भरा हुआ है। अन्य क्षेत्रों में डिज़्नी डिस्कवरी रीफ, सैन फ्रैंसोक्यो स्ट्रीट, वेफाइंडर बे, टाउन स्क्वायर, मार्वल लैंडिंग और टॉय स्टोरी प्लेस शामिल हैं। इन थीम वाले क्षेत्रों के बारे में अधिक जानकारी बाद में जारी की जाएगी।

Next Post

विदेशी मुद्रा भंडार 4.55 अरब डॉलर बढ़कर 674.7 अरब डॉलर पर

Fri Aug 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 23 अगस्त (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति, स्वर्ण भंडार, विशेष आहरण अधिकार (एसडीआर) और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के पास आरक्षित निधि में भारी बढ़ोतरी होने से 16 अगस्त को समाप्त सप्ताह में देश का विदेशी मुद्रा […]

You May Like